BHU फिर सुर्खियों में, इस बार डॉक्टर को न्यूड किया, रुपए छीने

BHU फिर सुर्खियों में, इस बार डॉक्टर को न्यूड किया, रुपए छीने

BHU फिर सुर्खियों में, इस बार डॉक्टर को न्यूड किया, रुपए छीने। नारायण शुक्ल, सूरज दूबे गिरफ्तार। दुष्कर्म भी किया। अखिलेश यादव और कांग्रेस ने भाजपा को घेरा।

घटना की जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

बीएचयू एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक हॉस्टल में डॉक्टर को बुला कर न्यूड किया गया। उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से 60 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए। मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार घटना के बाद भी आरोपियों ने डॉक्टर से धन उगाही के लिए फिर दबाव बनाया, तब डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने नारायण शुक्ल तथा सूरज दूबे को गिरफ्तार किया है।

घटना सामने आने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव तथा कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने भाजपा सरकार पर जमकर हमले किए। कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया -नारायण शुक्ल और सूरज दुबे। इन्होंने BHU में दोस्त को बीमार बताकर ऑनलाइन अपॉइंटमेंट से डॉक्टर को हॉस्टल रूम बुलाया। रूम में डॉक्टर के कपड़े उतरवाए। न्यूड वीडियो बनाया, मारपीट की। 20 हजार रुपए कैश, सोने की चेन, अंगूठी छीन ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मोबाइल से 40 हजार रुपए ऑनलाइन भी झटके। जाहिल दरिंदे।

इधर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- पहले बीएचयू में एक छात्रा के साथ… फिर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एक छात्र के साथ और फिर बीएचयू में दुबारा एक और अभद्रता और आपराधिक दुर्व्यवहार की वारदात… भाजपा सरकार में बिगड़ती शिक्षा व्यवस्था की क्रोनोलॉजी जनता समझ रही है। ऐसी घटनाएँ शिक्षा के माहौल को ख़राब करती हैं। लगता है भाजपा सरकार जानबूझकर ऐसा माहौल बना रही है कि लोग पढ़े नहीं, जिससे युवाओं को नौकरी देने का दबाव भाजपा सरकार पर न पड़े और नौकरी-बेरोज़गारी चुनावों में मुद्दा न बन पाए।

सोशल मीडिया पर रोहित कुमार ने लिखा-BHU काशी हिंदू विश्वविद्यालाय जैसे संस्थान की छवि को कलंकित करने वालो पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए, लगातार ऐसी घटनाये अपराधियों के बुलंद हौसले को दिखाती है। शर्मनाक !

लालू का विरोध करनेवाले MLC रामबली की सदस्यता खत्म