BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा में मनाई पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती

BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा में मनाई पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती

BJP नेता एपी पाठक ने वाल्मीकिनगर लोकसभा में मनाई पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती। पूर्व नौकरशाह सहBJP नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र वाल्मीकिनगर के दौरे पर हैं।

पुर्व नौकरशाह सह भाजपा नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र वाल्मीकिनगर के दौरे पर हैं, जहां वो वाल्मीकिनगर लोकसभा के हर विधानसभाओं में जाकर लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहे हैं और लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे है। साथ ही लोगों के बीच मोदी जी की गारंटी को प्रतिस्थापित कर रहे हैं।
इसी क्रम में 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय स्वर्गीय अटल जी की जयंती रामनगर विधानसभा के मठिया पंचायत में मनाई। इस अवसर पर सैकड़ों दलित, अल्पसंख्यक, युवा और पिछड़ी जाति के लोग थे।
इस अवसर पर दक्षिणी मंडल अध्यक्ष उपेन्द्र बर्मा,भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य अजय शुक्ला और दर्जनों भाजपा कार्यकर्त्ता थे।

इस अवसर पर भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी ने भारतीय लोकतंत्र में नए विचारों का सूत्रपात किया तथा राजकीय व्यवस्था का लाभ आम नागरिक तक पहुंचना सुनिश्चित कर सुशासन का परचम लहराया था। अटल जी सच्चे मायनों में राजनीति के अलंकार थे। यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मुझे स्व.अटल जी जैसी महान विभूती के साथ काम करने का मौका तथा उनके मार्गदर्शन में बहुत कुछ सीखने को मिला। उनके नेतृत्व में तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष श्री मुरली मनोहर जोशी जी के साथ काम किया जिससे मुझे स्वर्गीय अटल जी से आशिर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला। उनके सिद्धांतों ने ही मुझे व्यक्तिगत व राजनीतिक जीवन की कठिनाइयों से संघर्ष करना सिखाया है। उनका सम्पूर्ण जीवन पारस्परिक प्रेम, विश्व बन्धुत्व, भाईचारा एवं सहिष्णुता की स्थापना हेतु समर्पित रहा। परम् श्रद्धेय अटल जी के त्यागपूर्ण नेतृत्व ने अंतर्राष्ट्रीय पटल पर देश का जो मान-सम्मान बढ़ाया था, वह सदैव याद रखा जायेगा। राष्ट्र को नए युग में ले जाने वाली उस पुण्यात्मा को भारतवर्ष सदैव याद रखेगा। पुनः, पूर्व प्रधानमंत्री, ‘भारत रत्न’ अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें चरण वंदन।

साथ ही उन्होंने कहा कि अटल जी से प्रेरणा लेकर गरीबों और महिलाओं की सेवा करते आ रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि अटल जी से प्रेरणा लेकर वो लगातार राष्ट्र सेवा करते आ रहे हैं और जीवनपर्यंत करते रहेंगे।

असम के मुख्यमंत्री ने पिछड़ों का किया अपमान, हुआ भारी विरोध