BJP नेता ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गीता पाठ में घोटाले का आरोप

BJP नेता ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गीता पाठ में घोटाले का आरोप

BJP नेता ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गीता पाठ में घोटाले का आरोप। राष्ट्रीय सचिव ने लगाया आरोप। पद से हटाए गए। कर्नाटक के बाद बंगाल भाजपा में बवाल।

जेपी नड्डा के साथ अनुपम हाजरा

पांच दिन पहले कोलकाता में ब्रिगेड परेड ग्राउंड में गीता पाठ का आयोजन किया गया था। गीता में एक लाख से ज्यादा लोगों के भाग लेने का दावा किया गया। आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जाना था, लेकिन उनका कार्यक्रम रद्द हो गया। बंगाल भाजपा के नेता आयोजन में सक्रिय रहे। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने अपनी ही पार्टी परगीता पाठ कार्यक्रम में घोटाले का आरोप लगाया, जिसके बाद बंगाल की राजनीति में बवाल हो गया। अब द वायर की खबर के अनुसार अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाने वाले नेता को राष्ट्रीय सचिव पद से हटा दिया गया है।

इससे पहले कर्नाटक में भाजपा के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने अपनी ही पिछली सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कोविड महामारी के दौरान 40 हजार करोड़ रुपए कु दुरुपयोग का आरोप लगाया। कहा कि येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना महामारी के वक्त 45 रुपए के मास्क के दाम 485 रुपए रखे थे। उन्होंने धमकी दी कि उनके खिलाफ कार्रवाई तो सारा भेद खोल दूंगा। भाजपा विधायक ने यह भी कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार घोटाले पर पर्दा डाल रही है। इसके बाद राज्य की राजनीति गरमा गई। भाजपा बैकफुट पर आ गई। कांग्रेस ने कहा कि विधायक पूरा तथ्य सामने लाएं, सरकार कार्रवाई करेगी। उधर भाजपा ने कहा कि पार्टी ने विधायक के आरोप को गंभीरता से लिया है। माना जा रहा है कि उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

तमिलनाडु के बाढ़पीड़ितों के सहायतार्थ बिहारशरीफ में कोषसंग्रह