तमिलनाडु के बाढ़पीड़ितों के सहायतार्थ बिहारशरीफ में कोषसंग्रह

तमिलनाडु के बाढ़पीड़ितों के सहायतार्थ बिहारशरीफ में कोषसंग्रह

तमिलनाडु के बाढ़पीड़ितों के सहायतार्थ बिहारशरीफ में कोषसंग्रह। भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने चलाया अभियान। घूम-घूम कर लोगों से मांगा सहयोग।

भाकपा माले की ओर से बिहारशरीफ (नालन्दा) में तमिलनाडु के बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ टीम निकालकर बाजार में कोष संग्रह अभियान चलाया गया। प्राप्त धन राशि को पार्टी के नेटवर्क से तमिलनाडु भेजा जाएगा। कोष संग्रह टीम में बिहारशरीफ शहर के पार्टी प्रभारी पाल बिहारी लाल, बिहारशरीफ देहात के प्रभारी सुनील कुमार, माले नेता रामप्रीत केवट, सुनील पासवान एवं बंगाली रविदास साथ में थे। माले कार्यकर्ताओं ने राज्यस्तरीय कार्यक्रम के तहत बिहारशरीफ में लोगों से सहयोग लिया।

मालूम हो कि तमिलनाडु में भीषण बारिश के बाद भयानक बाढ़ आई, जिसमें राज्य के दस से ज्यादा पुल बह गए। 31 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। खेती-बाजार तबाह हो गए। बाढ़ के कारण लाखों लोग बेघर हो गए। तमिलनाडु में जहां 2.5 एमएम बारिश होनी चाहिए वहीं 50 एमएम से ज्यादा बारिश हुई। केरल की वाम सरकार ने आगे बढ़ कर तमिलनाडु की मदद की है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने तमिलनाडु के पांच हजार से ज्यादा राहत शिविरों में दवा, भोजन सामग्री सहित आवश्यक सामग्री भेजने का आदेश दिया है।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई