गोपालगंज : तेजस्वी की दिन में सभा, शाम रोड शो, रात में मीटिंग

गोपालगंज : तेजस्वी की दिन में सभा, शाम रोड शो, रात में मीटिंग

गोपालगंज उपचुनाव में तेजस्वी यादव के धुआंधार प्रचार और जन समर्थन से भाजपा खेमे में निराशा देखी जा रही है। राजद खेमे में उत्साह।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में एक ही दिन में तीन बड़े कार्यक्रम को संबोधित किया। उपचुनाव के प्रचार का एक तरह से कल शुक्रवार को ही आखिरी दिन था। इसलिए कि 31 तक कोई सभा-रैली अब मुश्किल है। हर घर के लोग छठ पूजा में लग गए हैं। एक नवंबर को शाम तक ही प्रचार का समय है। जाहिर है उस दिन कोई पार्टी बड़ा कार्यक्रम नहीं करती है।

तेजस्वी यादव कल शुक्रवार को दिन में गोपालगंज पहुंचे। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में रैली को संबोधित किया। रैली में खासी भीड़ थी। भीड़ का उत्साह भी दिख रहा था। शाम को अंधेरा ढलने तक उन्होंने प्रत्याशी के साथ रोड शो किया। इसमें शहर के लोग बड़ी संख्या में साथ चल रहे थे। शहर की सड़कों के किनारे के माकानों से रात तक तेजस्वी यादव पर फूल बरसाए गए। रात में उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख 200 कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जीत के लिए कोई कसर न छोड़ने पर जोर दिया।

तेजस्वी यादव के धुआंधार कार्यक्रम और जन भागीदारी देखकर भाजपा खेमे में मतदान से पहले ही निराशा दिखी। भाजपा के कई बड़े नेता गोपालगंज पहुंचे, लेकिन उनकी सभाओं में न तो वह भीड़ थी, न ही उत्साह, जो तेजस्वी यादव की सभी-रैली में थी।

तेजस्वी यादव ने सभा में कहा-भाजपा की मोदी सरकार दिल्ली में बैठकर बिहारवासियों को लूट रही है और दूसरी तरफ बिहार मे महागठबंधन की नीतीश सरकार नागरिकों की आर्थिक उन्नति के लिए रोज़गार, शिक्षा और स्वास्थ्य की नई-नई योजनाएँ ला रही है! लूट और जनसेवा का फर्क़ साफ़ है!

मोदी सरकार की स्पेशल ट्रेन फिर घायल, गौ माता के फोटो की ‘मांग’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*