मोदी सरकार की स्पेशल ट्रेन फिर घायल, गौ माता के फोटो की ‘मांग’

मोदी सरकार की स्पेशल ट्रेन फिर घायल, गौ माता के फोटो की ‘मांग’

देश में अजीब हो रहा है। मोदी सरकार की स्पेशल ट्रेन वंदे भारत गाय से टकरा कर फिर घायल हुई। खबर वायरल। @Ashok_Kashmir सहित अनेक ने तंज कसा।

जो 70 साल में नहीं हुआ, वह अब हो रहा है। मोदी सरकार की स्पेशल हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत आज फिर गौ माता से टकरा कर घायल हो गई। फिर जबड़ा उखड़ गया। घायल ट्रेन के इंजन का फोटो वायरल हो गया है। राजनीतिक दलों से लेकर लेखक-कवि तक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने तंज सकते हुए कहा-गो माता नाराज़ हैं इस ट्रेन से। कोई तस्वीर लगवानी चाहिए इसके फ्रंट पर। लेखक ने सही कहा, जब थाली पीटने से कोरोना भाग सकता है, लक्ष्मी के फोटो से देश का आर्थिक संकट दूर हो सकता है, तो गाय का फोटो लगाने से ट्रेन एक्सीडेंट भी जरूर रुकेगा। यह नए भारत का तर्क है। विश्वास न हो, तो आप भक्तों से पूछ लें। पूरी संभावना है कि लेखक के तंज को भी भक्तगण सही सुझाव मान बैठेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- ट्रेन है या दफ़्ती का डिब्बा – जब देखो टूटी जा रही है?? युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा-अगर CM MODI ने टिप्पणी की होती तो “रुपये और वंदे भारत ट्रैन में होड़ मची है…”

बिहार के पूर्व सांसद और जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा-वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन भी लगता है एक बड़ा घोटाला है? आज फिर गुजरात में एक गाय से टकरा टूटकर बिखर गई। इस सरकार के हर काम में घपला घोटाला है। कई लोग कह रहे हैं ट्रेन का शुभारंभ गलत नक्षत्र में हुआ। ट्रेन की सुरक्षा के लिए मिर्च नींबू बांधने के साथ ही विशेष पूजा करानी होगी। एक अन्य ने लिखा-दुखद सूचना। वंदे भारत ट्रेन का फिर हुआ एक्सीडेंट। ये मैं नहीं गोदी मीडिया कह रही है।

वसीम अहमद शेख ने लिखा-वंदे भारत एक्सप्रेस फिर एक्सीडेंट हो गया है, ट्रेन गुजरात के वलसाड में अतुल स्टेशन के पास मवेशी से टकरा गई १ महीने के अंदर यह ट्रेन का ३ एक्सीडेंट है, #प्रधानमंत्री_नरेंद्र_मोदी ३० सितंबर को इस #वंदे_भारत_एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन किया था, लगता है शायद पनौती लग रही है.!

गोपालगंज, मोकामा हारने पर भाजपा नेताओं का क्या होगा भविष्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*