केंद्रीय मंत्री गिरिराज के झूठ को तेजस्वी ने किया बेनकाब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज के झूठ को तेजस्वी ने किया बेनकाब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज के झूठ को तेजस्वी ने किया बेनकाब। मंत्री ने कहा था कि उनसे तेजस्वी को सीएम बनाने पर लालू यादव से बात हुई। देखिए सच्चाई क्या है-

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के एक बड़े झूठ को बेनकाब कर दिया। मंत्री ने कहा था कि दिल्ली से पटना आने के दौरान हवाई जहाज में उनकी लालू प्रसाद से बात हुई। तेजस्वी यादव को किस प्रकार मुख्यमंत्री बनाया जाए, इस पर लालू प्रसाद से बात हुई। तेजस्वी यादव ने मंत्री के इस झूठ को बेनकाब करते हुए सच्चाई बता दी।

तेजस्वी यादव ने पटना में केंद्रीय मंत्री के दावे को सरासर झूठ कहा। बताया कि उनके बगल में तो वे खुद बैठे थे। लालू प्रसाद तो अलग सीट पर थे। दोनों में यात्रा के दौरान कोई बात नहीं हुई। जब पटना एयरपोर्ट हम सभी पहुंचे, तब लालू प्रसाद से गिरिराज सिंह की मुलाकात हुई। मंत्री ने स्वास्थ्य के बारे में पूछा और फिर कहा कि हमें कब मीट खिलाइगा। इस पर लालू प्रसाद ने जवाब दिया कि हम तो झटका मीट खिलाएंगे। बस इतनी ही बात गिरिराज और लालू प्रसाद के बीच हुई।

तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली से पटना आते हुए केंद्रीय मंत्री के बगल में वे बैठे थे। हमसे वे अपना दुखड़ा रो रहे थे। अपने नेतृत्व के प्रति वे क्या बोल रहे थे, उसे बताना मेरे लिए उचित नहीं है, लेकिन वे अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। जिस प्रकार चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव लड़ने भेज दिया गया, इससे वे डरे हुए हैं कि पता नहीं उनके साथ क्या होने वाला है।

इधर गोदी मीडिया का एक झूठ भी बेनकाब हो गया। इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद मीडिया ने यह प्रचारित किया कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार गठबंधन से नाराज हो गए हैं इसीलिए वे बैठक के बाद पहले निकल गए। इस पर राजद और जदयू के कई वरिष्ठ नेताओं ने बता दिया कि दोनों बिल्कुल नाराज नहीं हैं। दोनों ने ही इंडिया गठबंधन की नींव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, इसलिए नाराज होने का कोई सवाल ही नहीं होता। इस बीच आज 22 दिसंबर को पटना में मोदी सरकार के खिलाफ इंडिया गठबंधन के पहले प्रदर्शन में राजद और जदयू के नेताओं की सक्रिय भागीदारी दिखी।

बजरंग पुनिया ने पद्मश्री अवार्ड PM आवास के सामने फुटपाथ पर रखा