ललन सिंह पर भाजपा के हमले का राजद ने दिया जवाब

ललन सिंह पर भाजपा के हमले का राजद ने दिया जवाब


जदयू-राजद की दोस्ती कितनी गहरी है, इसका अंदाजा इसी से लगाइए कि ललन सिंह पर भाजपा ने हमला किया, तो राजद ने दिया जवाब।


जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर भाजपा ने आरोप लगाया कि कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है। इसका जवाब राजद ने दिया। राजद ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर ही सवाल उठाए। राजद ने पूछा कि जब 100 करोड़ की गर्ल फ्रेंड कहा गया, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए कांग्रेस की विधवा जैसे शब्द कहे गए, तब बिहार भाजपा के लोग कहा थे। तेजस्वी यादव भी खुलकर ललन सिंह के साथ खड़े हुए।


मालूम हो कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को अति पिछड़ा कहते हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या गुजरात में अति पिछड़ा श्रेणी है। नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री बनने के बाद अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग में शामिल किया। वे डुप्लीकेट अतिपिछड़ा हैं। इस बयान पर भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री का अपमान किया जा रहा है। ललन सिंह माफी मांगें।


उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि ललन सिंह ने जो कहा है, सही कहा है। जिस तरह तेजस्वी यादव खुल कर जदयू अध्यक्ष के पक्ष में खड़े हुए, उसे दोस्ती की मिसाल कहा जा रहा है।


राजद प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि यह भाजपा का ही संस्कार है, जो मुख्यमंत्री के डीएनए पर सवाल करती है। सब जानते हैं किसने किसके लिए 100 करोड़ की गर्ल फ्रेंड और कांग्रेस की विधवा जैसे घोर आपत्तिजनक शब्द कहे थे।


इधर, आज ललन सिंह ने भाजपा पर फिर हमला किया। कहा, जब कर्पूरी ठाकुर ने अतिपिछड़ों को आरक्षण दिया, तब भाजपा ने सरकार से समर्थन वापस ले कर सरकार गिरा दी थी।


राजद ने कहा कि ललन सिंह ने बिल्कुल ठीक कहा है। संघ-जनसंघ और भाजपा शुरू से आरक्षण विरोधी रहे हैं। नागपुर में लगा संघ का नफरती टावर आरक्षण विरोधी, संविधान विरोधी, लोकतंत्र विरोधी, सद्भाव विरोधी केंद्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*