शुक्रवार को  पटना के बोरिंग रोड अवस्थित रेड कारपेट हॉल में पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड एसोसिएशन और टेबलेट मीडिया एंड इवेंट ट्रेड फेयर सर्विसेज द्वारा संयुक्त रूप से एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश कुमार और टेबलेट मीडिया एंड इवेंट ट्रेड फेयर सर्विसेज के एमडी मानस कुमार ने 6 से 9जनवरी 2017तक पटना में आयोजित हो रहे अंतररास्ट्रीय स्तर के इलेक्ट्रिकल ट्रेड एक्सपो पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड शो के बारे में विस्तार से जानकारी दी.trade.expo

उन्होंने बताया की इस इलेक्ट्रिकल ट्रेड एक्सपो में तीस हज़ार एस्क्वैर फिट में न्यू पटना क्लब में सजेंगी अंतररास्ट्रीय स्तर की 140 इलेक्ट्रिकल कंपनियो के स्टाल लगेंगे .साथ ही सेमिनार ,फ़ूड कोर्ट औरसांस्कृतिक संध्या का भी आयोजन होगा .इस ट्रेड फेयर का उदेश्य विश्वस्तरीय इलेक्ट्रिकल कंपनियो को बिहार में निवेस के लिए आकर्षित करना है .आयोजित प्रेस वार्ता में पेट्स की वेबसाइट की लौन्चिंग भी की गयी .

पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड शो की लौन्चिंग भी मानस कुमार और रमेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया . पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड शो की पूरी परिकल्पना भी मानस कुमार और रमेश कुमार ने तैयार किया है .आयोजन से जुड़े सवालो का जवाब देते हुए मानस कुमार ने मीडिया को जानकारी दी की यह आयोजन इतने व्यापक स्तर पर चौथी बार बिहार में होने जा रहा है जिसमे देश के सभी टॉप इलेक्ट्रिकल कंपनिया भाग ले रही है .

रमेश कुमार ने बताया की इस फेयर का स्वरुप अंतररास्ट्रीय स्तर का है .आयोजन में शामिल कंपनियो को उनके केटेगरी में सम्मानित करने की भी योजना है .कारिक्रम के संयोजक संदीप सराफ और राजेश सिंह है .

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427