जेईई-मेन में एलिट इंस्टिट्यूट के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया। संस्थान के 218 छात्रों ने मारी बाजी।

जेईई-मेन 2023 के पहले फेज की परीक्षा में एलिट संस्थान के 383 छात्र सम्मिलित हुये, जिसमें 218 छात्रों ने सफलता दर्ज करवाई। एलिट के 107 छात्र-छात्राओं का रिजल्ट 95 पेरसेंटाइल से अधिक है।

218 सफल छात्र-छात्राओं में सामान्य वर्ग के 94, ओबीसी के 89 और एससी/एसटी वर्ग से 35 छात्र शामिल हैं।
इन सफल छात्र-छात्राओं में अंशुल राज, राजमणि सिंह, स्नेहा वर्मा, अभिषेक मिश्रा, रौशन राज, आलोक रॉय, प्रिया कुमारी और अभिनव दास की सफलता विशेष तौर पर उल्लेखनीय है।

पत्रकारों को संबोधित करते हुये एलिट के संस्थापक-निदेशक अमरदीप झा गौतम ने बताया कि सफलता का कारण संस्थान के द्वारा सही-दिशानिर्देश, छात्रों की कड़ी-मेहनत, डीपीपी, अपडेटेड स्टडी-मटेरियल और टेस्ट-सीरिज है, जिसके कारण छात्रों ने सफलता हासिल कर इंस्टिच्युट का नाम रौशन किया है। उन्होंने बताया कि संस्थान के द्वारा छात्र-छात्राओं को उचित-शैक्षणिक माहौल और लाईब्रेरी की सुविधा मिलती है, जिसमें बच्चे अपनी सेल्फ-स्टडी करते हैं और किसी भी कठिनाई में शिक्षकों से मदद लेते रहते हैं। इन सभी चीजों की वजह से एलिट के छात्र-छात्राओं का इतना अच्छा रिजल्ट आया है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420