नरकटियागंज शिवगंज अखाड़ा में एपी पाठक ने दिखाया करतब

“मेरी माटी मेरा देश”अभियान अन्तर्गत भाजपा नेता और बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक अपने मातृभूमि चंपारण के वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर है।


इस क्रम में वो अपने देश की संस्कृति, चंपारण को गौरवान्वित करानेवाले परंपराओं को और यहां की सांस्कृतिक विरासत को जीवंत कर रहें है और जी रहें है।
इसी क्रम में भाजपा नेता एपी पाठक नरकटियागंज के शिवगंज अखाड़ा गए जहां के वार्ड सदस्य ने सैंकड़ों युवाओं की उपस्थिति में एपी पाठक को भगवा गमछा ओढ़ा के सम्मानित किया।


शिवगंज अखाड़ा में युवाओं ने एक से बढ़कर एक करतब दिखाए।


तलवारे और लाठिया भांजी।अपनी संस्कृति को युवाओं ने जीवंत किया।
भाजपा नेता एपी पाठक ने उक्त अखाड़ा में अपना संबोधन किया।
उक्त संबोधन में उन्होंने मोदी जी और युवाओं का महिमा मंडन किया साथ ही युवाओं को अपना उज्वल भविष्य बनाने की प्रेरणा हेतु उक्ति बताई ।
साथ ही भाजपा नेता एपी पाठक ने मोदी जी की युवाओं के कल्याण हेतु चलाए जा रहे रोजगारपरक शिक्षा और योजनाओं के बारे में बताया।
उसके बाद भाजपा नेता एपी पाठक ने युवाओं के बीच लाठी भांजी और क्रीड़ा करतब दिखाया।
युवाओं ने उनके फिटनेस और सजगता देख भूरी भूरी प्रशंसा किया।
आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एपी पाठक अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से हर साल सावन के पवित्र महीने में अलग अलग जगह पर अखाड़ा क्रीड़ा का आयोजन करवाते रहें है और युवाओं को उसमें अनुशासन से भाग लेने की प्रेरणा देते रहें है।
साथ ही स्वयं भी उक्त कार्यक्रम में भाग लेते रहें है।
भाजपा नेता एपी पाठक ने मिडिया को बताया कि चंपारण में पैदा होना और यहां की संस्कृति को जीना और परंपराओं का निर्वहन करना अपने आप में एक गौरव का पल होता है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420