तेज प्रताप यादव पर 90 लाख रुपये की मिट्टी भराई घोटाला का आरोप लगाने पर उन्होंने सुशील मोदी पर करारा हमला बोलते हुए मानहानि का मुकदमा ठोकने की धमकी दी है.sushil-tej-pratap

वन एंव पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि सुशील मोदी ने उनके और उनके परिवार की छवि धुमिल करने के लिए मनगढ़त षड्यंत्र रचा है.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगाया था कि पटना जैविक उद्दयान में सौंदर्यीकरण के नाम पर 90 लाख रुपये की मिट्टी की भराई की गयी लेकिन इस मामले में कोई टेंडर नहीं निकाला गया. मोदी ने कहा कि राजद विधायक अबुदोजाना की कम्पनी पटना में एक मॉल का निर्माण करा रही है और उस स्थान से निकली मिट्टी को जैविक उद्यान में भरा गया. इस पर 90 लाख रुपेय खर्च किये गये. मोदी ने यह भी आरोप लगाया था कि डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड को हस्तांतरित की गई जमीन पर शॉपिंग मॉल बन रहा है और इस कंपनी में राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं राज्य के पर्यावरण एवं वन मंत्री तेजप्रताप यादव, छोटे पुत्र एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा उनकी पुत्री चंदा यादव निदेशक हैं.

याद रहे कि तेज प्रताप यादव वन एंव पर्यावरण मंत्री हैं और जैविक उद्दान इसी विभाग क अधीन है.

सुशील मोदी के इन आरोपों के बाद  तेज प्रताप यादव खासे नाराज हैं. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि  उनका विभाग सुशील मोदी के आरोपों का जवाब देने में सक्षम है और तथ्यहीन आरोप लगाना उनकी आदत है. तेज प्रताप ने कहा कि उनकी झूठी राजनीति अब नहीं चलेगी.

उधर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भी कहा है कि इस मामले में किसी तरह की भी जांच करा ली जाये उनको परवाह नहीं है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427