राजद की नेता मीसा भारती ने पीएम मोदी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि पहले वह अपनी मां और पत्नी को ‘सेट’ करें. मीसा ने कहा कि पीएम मोदी ने सेट करने की बात कह कर महिलाओं का अपनमान कया है.misaa

 

लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती ने ‘बेटे-बेटियों को राजनीति में सेट’ करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि इससे बिहार की बेटियों का अपमान हुआ. मीसा ने कहा कि इस बयान पर उन्हे माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने सवालिये लहजे में कहा कि यदि चुनाव में पराजित उनकी नजर में कोई बेचारा या बेचारी होता है तो प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में एक बेचारी को क्यो इतना भारी भरकम मंत्रालय दिया गया है.

मीसा भारती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पहले उन्हें अपनी मां और बेटी को सेट करना चाहिए.

राजद की नेता ने कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं इसलिए उनकी मानसिकता भी संघ की तरह महिला विरोधी है। मोदी ने जिनके साथ सात फेरे लिये उन्हें भी अभी तक सेट नहीं किया है। इसी तरह उनकी माता जी भी सेट होने के इंतजार में है और प्रधानमंत्री को पहले अपनी पत्नी और मां को सेट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी कई बार अपशब्द का इस्तेमाल किया है।

मीसा भारती ने कहा कि सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए बेटी को राजनीति में सेट करने का जो बयान दिया है वह घोर आपत्तिजनक है। इससे न सिर्फ महिलाओं का बल्कि बिहार के आम आवाम को ठेस पहुंची है.

मोदी ने कहा था कि पराजित लालू प्रसाद अपने बेटा बेटी को सेट करने की कोशिश में हैं. मीसा ने मोदी को जवाब देते हुए कहा चुनाव में पराजित होने से कोई बेचारा और बेचारी नहीं होता. उन्होंने सवालिये लहजे में कहा कि यदि चुनाव में पराजित उनकी नजर में कोई बेचारा या बेचारी होता है तो प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में एक बेचारी को क्यो इतना भारी भरकम मंत्रालय दिया गया है.

By Editor

Comments are closed.