मोदी जी की बेत्तिया रैली को सफल बनाने हेतु भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मिकीनगर लोकसभा की जनता के बीच प्रयासरत।

भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी, भारत सरकार एपी पाठक अपने “चंपारण चरण” अभियान के तहत वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर है जहां उन्होंने अपने जनसंपर्क और लोक संवाद को मोदी जी के विकसित भारत संकल्प अभियान से चंपारण को जोड़ते हुए “विकसित भारत, विकसित चंपारण ” अभियान का आगाज किया है।

संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने बताया कि पिछले दो दिनों से वो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की 6 मार्च को चंपारण की धरती पर हजारों करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और उद्घाटन का कार्यक्रम है तथा एक रैली भी है जिसको लेकर तैयारियों और जनता दर्शन और जनता संवाद में लगे है।
वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के कई विधानसभाओं के अलग अलग कस्बों,गांवों में जाकर भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी एपी पाठक 6 मार्च को मोदी जी की कार्यक्रम में भाग लेने हेतु लोगों को निमंत्रण दे रहे है और लोगों के बीच जागरूकता ला रहे है।
डिजिटल माध्यमों,सोशल मिडिया और फोन कॉल्स द्वारा भी एपी पाठक द्वारा संचालित बाबु धाम ट्रस्ट के सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क और समन्वय द्वारा मोदी जी की 6 मार्च को बेतिया की रैली को सफल बनाने हेतु लगातार प्रयास कर रही है।
इसी कड़ी में एपी पाठक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की चीर प्रतिष्ठित योजनाओं,कार्यक्रमों जैसे “चलों गांव की ओर अभियान”, लाभार्थी संपर्क योजना के तहत गांव गांव जा रहे है और लाभार्थियों के घर जाकर उनकी लाभ वाली योजनाओं का फीडबैक ले रहे है और उनके बीच देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के तरफ से प्रणाम, अभिवादन कर रहे है।
अपने दौरे में एपी पाठक जहां अपने तरफ से 6 मार्च को बेत्तिया में मोदी जी की रैली में सैकड़ों गाड़ियों और हजारों लोगों के साथ मोदी जी की रैली को सफल बनाने हेतु जनता के बीच जाकर तैयारी कर रहे है साथ ही प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा चलाई जा रही “उज्ज्वला योजना, आयुष्मान कार्ड योजना, विश्वकर्मा योजना, लखपत्ती दीदी, किसान सम्मान निधि योजना,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,महिला स्वावलंबन, अटल पेंशन योजना, पीएम सुरक्षा योजना,जीवन ज्योति बीमा योजना,रोजगार सृजन कार्यक्रम” योजनाओं आदि लाभार्थियों के बीच जा रहे है और नए लोगों के बीच उन योजनाओं की जानकारी दे रहे है।
थरुहट की आदिवासी महिलाओं के बीच जाकर” मोदी जी की गारंटी” अभियान को उनके बीच विश्वास और जागृति ला रहे है और उनको केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रति और मुखर कर रहे है।
साथ ही 6 मार्च को मोदी जी की बेत्तिया की रैली में भाग लेने हेतु निमंत्रण दे रहे है।
भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी एपी पाठक ने मिडिया को बताया कि मोदी जी की बेत्तिया आगमन चंपारण के विकास हेतु एक सोपान का कार्य करेगा।

By Editor