बिहार में AIMIM ने 9 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने सोमवार को भाजपा उनकी गर्दन काटना चाहती है और लालू प्रसाद उन्हें गुलाम समझते हैं। इसलिए हमने नौ और सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। ये सीटें हैं शिवहर, गोपालगंज, महाराजगंज, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, पाटलिपुत्र, जहानाबाद, काराकाट तथा पूर्वी चंपारण या वाल्मीकिनगर से एमआईएम के प्रत्याशी होंगे।

प्रदेश AIMIM अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने सोमवार को प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि अगर इंडिया गठबंधन सचमुच भाजपा को हराना चाहता है, तो इन नौ सीटों से अपने प्रत्याशी हटा ले। याद रहे अख्तरूल खुद किशनगंज से प्रत्याशी हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है। इस प्रकार प्रदेश की 40 सीटों में दस स्थानों पर AIMIM के प्रत्याशी होंगे। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि जरूरत पड़ने पर नौ सीटों के अलावा अन्य सीटों से भी प्रत्याशी दिए जा सकते हैं।

दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल, PM ने रेवन्ना के लिए मांगा था वोट

AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर आरोप लगाया कि वे मुसलमानों को गुलाम समझते हैं। उन्होंने सवाल किया कि राजद ने केवल दो सीटों पर मुस्लिम प्रत्याशी क्यों दिए। कहा कि राजद मुसलमानों को गुलमा समझती है और भाजपा गर्दन काटना चाहती है। ऐसे में एमआईएम मजबूती से चुनाव लड़ कर इन दोनों का विरोध करेगा। पार्टी ने शिवहर से राणा रंजीत सिंह को प्रत्याशी बनाया है। राणा रंजीत ने पार्टी अध्यक्ष ओवैसी का आभार जताया है। कहा कि ओवैसी साहब ने कहा कि आप अच्छा बोलते हैं, यह मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है। अन्य सीटों के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी।

BSP ने वाल्मीकिनगर से उम्मीदवारी हेतु एपी पाठक पर बनाया दबाव

By Editor