भाजपाइयों ने पुलिस पर फेंका मिर्च पावडर, देखिए वीडियो

भाजपाइयों ने पुलिस पर फेंका मिर्च पावडर, देखिए वीडियो। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल। मिर्च पावडर फेंके जाने के बाद पटना पुलिस ने किया लाठी चार्ज।

बिहार भाजपा ने गुरुवार को विधानसभा मार्च आयोजित किया था। मार्च की शुरुआत गांधी मैदान से हुई। पटना पुलिस ने रोकने की कोशिश की, पर प्रदर्शनकारी नहीं रुके। इसके बाद डाक बंगला चौकाहे पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोका। यहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे। इसी बीच प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर मिर्च के पावडर फेंके। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिसकर्मियों पर मिर्च फेंके जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। भाजपा के एक विधायक जीवन कुमार का वीडियो भी वायरल है, जिसमें वे कैमरे के सामने खुलेआम आग लगाने की धमकी दे रहे हैं। दोनों वीडियो के साथ ही नौकरशाही डॉट कॉम के संपादक इर्शादुल हक ने अन्य कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनसे भाजपा बेनकाब हो गई है। देखिए वीडियो-

अभी तक किसी भाजपा नेता ने मिर्च वापडर फेंके जाने के वीडियो सामने आने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी की आंख लाल हो गई है। उसकी वर्दी पर लाल मिर्च के पावडर भी साफ देखे जा सकते हैं।

इसी बीच जहानाबाद भाजपा के नेता विजय कुमार सिंह के मौत की खबर है। भाजपा ने उनकी मौत का कारण लाठीचार्ज बताया है। जबकि पटना पुलिस ने कहा कि वे छज्जूबाग में अचेत अवस्था में मिले। उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है। पुलिस ने उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया। उनका इलाज चल रहा है। इलाज आईसीयू में जारी है। पुलिस ने लाठीचार्ज में घायल होने की खबरों का खंडन किया और कहा कि उनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं।

भाजपा नेता इस घेरे को तोड़ आगे बढ़ने लगे, लाठी चार्ज, कई घायल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420