चोरी के 2263 बाइक, 7300 मोबाइल जब्त कर वास्तविक मालिकों को सौंपा

बिहार पुलिस ने चोरी के 2263 मोटरसाइकिल और 7300 मोबाइल जब्त करके इनके वास्तविक मालिकों को लोटाया। बिहार पुलिस के ऑपरेशन मुस्कान की सफलता से मिल रही वाहवाही।

बिहार पुलिस ने चोरी के 2263 मोटरसाइकिल और 7300 मोबाइल जब्त करके इनके वास्तविक मालिकों को लोटाया। बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार ने पटना में प्रेस वार्ता में दी जानकारी। बिहार पुलिस के ऑपरेशन मुस्कान की सफलता की हर वर्ग के लोग सराहना कर रहे हैं। अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि #BiharPolice द्वारा संचालित ‘ऑपरेशन मुस्कान’ व ‘ऑपरेशन मुस्कान पार्ट-2’ के तहत कुल 2263 मोटरसाइकिल एवं 7300 से अधिक मोबाइल रिकवर कर उनके वास्तविक स्वामियों को सुपुर्द किया गया है। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन मुस्कान की सराहना सिर्फ बिहार नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी की जा रही है।

बिहार पुलिस साइबर क्राइम से निबटने के लिए भी कई स्तरों पर पहलकदमी ले रही है। बिहार पुलिस जहां आम लोगों को इस संबंध में जागरूक कर रही है, वहीं पुलिसकर्मियों तथा पुलिस अधिकारियों को विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है। इसके लिए केरल के विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है।

प्रेस वार्ता में अपर पुलिस महानिदेशक ने बताया कि दुर्गा पूजा के अवसर पर सुरक्षा और विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420