कोविड से जंग : शकील की पहल पर मुंबई से आया लाखों का उपकरण

कोविड से जंग : शकील की पहल पर मुंबई से आया लाखों का उपकरण

कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान की पहल पर मुंबई की दो संस्थाओं ने बिहार में कोरोना से जंग के लिए लाखों रुपए के उपकरण भेजे हैं।

बिहार में कोविड पीड़ित लोगों की मदद के लिए कदवा से कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान की पहल पर बाबा सिद्दीकी विचार मंच और बीइंग ह्यूमन संस्थाओं ने लाखों रुपए की सामग्री भेजी है। आज एक प्रेस वार्ता में बाबा सिद्दीकी विचार मंच के संस्थापक महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान और यशवंत गिरि की उपस्थिति में सभी सामग्री विभिन्न संस्थाओं को दी, जिनके जरिये ये कोविड पीड़ितों तक पहुंचाए जाएंगे। बीइंग ह्यूमन अभिनेता सलमान खान की संस्था है।

मुंबई की दोनों संस्थाओं ने 200 ऑक्सीजन कंसट्रेटर, 25 Bipap , 12 हजार एन 95 मास्क, 600 पीपीई किट, 200 स्टेबलाइजर व पावर बैकअप, 600 ऑक्सीमीटर, फेसशील्ड ने बिहार में कोविड से जंग में कामयाबी के लिए दी है।

यह राहत सामग्री विभिन्न संस्थाओं की दी गई, जिसमें ऑक्सीजन मैन के नाम से चर्चित गौरव, शेषाद्री जी, महावीर मंदिर, तनवीर नफीसा, एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्र्सट, डॉ तौसीफ, जकात अवेयरनेस फाउंडेशन, बिहार मरकज, रेशमा, दोस्ताना सफर, मशकूर, यूनाइट फॉर चेंज, इनर व्हील पाटलिपुत्रा, इनरव्हील आम्रपाली, सताक्षी सेवा सदन, सिटिजन्स ऑफ भोरे विधानसभा क्षेत्र, ताबीर फाउंडेशन, सिब्तैन अहमद कायम एजुकेशन एंड वेलफेयर ट्र्स्ट।

जुबैर के साथ खड़ा हुआ ऑल्ट न्यूज, कहा-पीड़ित का पक्ष रखा

इस अवसर पर बाबा सिद्दीकी ने कहा कि हमने छाटा सा प्रयास किया है, उम्मीद है इससे कोविड के खिलाफ जंग में मदद मिलेगी। विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि बाबा सिद्दी के पिता बिहार से हैं। इसलिए उन्हें बिहार से विशेष लगाव है। उन्होंने कहा कि कोविड के खिलाफ जंग में मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए। मुंबई की संस्था बाबा सिद्दीकी विचार मंच लोगों की मदद और राहत पहुंचाने के लिए ख्यात है। मंत्री जमा खान ने बाबा सिद्दीकी का आभार जताया।

बेल के बाद भी जेल में नताशा, कलिता, तन्हा, कोर्ट ने फिर कहा छोड़िए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*