Dalit के घर खाना ढोंग है, बेटी-रोटी का संबंध बनाइए योगी : राजद

Dalit के घर खाना ढोंग है, बेटी-रोटी का संबंध बनाइए योगी : राजद

राजद ने योगी आदित्यनाथ पर कहा कि Dalit के घर खाने से कुछ नहीं होगा। अगर दलितों के साथ संबंध बनाना है, तो बेटी-रोटी का बनाइए। मठाधीश बनाइए।

यूपी विधानसभा चुनाव में भले ही राजद सीधे तौर पर हिस्सा नहीं ले रहा है, लेकिन वह योगी आदित्यनाथ पर हमला करने से कभी चूक नहीं रहा। वह भाजपा के खिलाफ माहौल बनाकर सपा का सहयोग कर रहा है।

आज राजद ने उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद रवि किशन को ढोंगी और नचनिया कहा। राजद ने योगी से कहा कि Dalit के साथ आधे मन से खाना खाने से कुछ नहीं होगी, उनके साथ बेटी-रोटी के संबंध को बढ़ावा दीजिए। अगर हिम्मत है, तो मठों का मुखिया-मठाधीश बनाइए।

राजद ने ट्वीट किया-क्या एक नचनिया रवि किशन शुक्ला और ढोंगी भोगी ठाकुर अजय बिष्ट दलित के घर खाना खाकर दलितों को कमतरी का अहसास करा रहे है? क्या दलित इंसान नहीं है जो उनके घर फ़्री का खाना भकोस ये तुच्छ लोग अपनी जातीय श्रेष्ठता, अभिमान, कुल और पेटू होने के दंभ का सार्वजनिक भौंडा प्रदर्शन कर रहे है?

राजद ने योगी के मुख्यमंत्री बनने पर निवर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले को गंगा जल से धोने का मामला भी उठाया। कहा-ठाकुर अजय सिंह बिष्ट जब मुख्यमंत्री बना तो उसने CM आवास को गंगा जल से धुलवाया क्योंकि उस आवास में उनसे पूर्व पिछड़े और दलित CM रह रहे थे। दलितों को अपने पास बुलाने से पूर्व वह उन्हें नहलवाता था। अब भोगी ठाकुर को अपनी असल औक़ात पता लगी तो दलितों के साथ खाने की नौटंकी कर रहा है।

पार्टी ने कहा-दलितों से संबंध स्थापित करना है तो उनके घर शादी-ब्याह किजीए। उन्हें मंदिरो का पुजारी व मठ का मठाधीश बनाइए। दलित के घर मीडियाकर्मियों की भीड़ के साथ फ़्री का भोजन करना उसको लज्जित करना है,उसे एहसास दिलाना है वह शूद्र है आप श्रेष्ठ है।आप उसके घर भोजन कर उसपर एहसान लाद रहे हैं क्या?

न मथुरा, न अयोध्या, योगी को मोदी ने समेट दिया Gorakhpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*