पूर्वी चंपारण : 175 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण : 175 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। रात दस बजे छापेमारी करके 175 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार। भेजे गए जेल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानों थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान चिंतामन राम का पुत्र रमेश राम स्वर्गीय दीनदयाल राय का पुत्र अजय राय साकीन कुदरकोट तथा स्वर्गीय भोज राउत के पुत्र योगेंद्र राउत साकिन श्रीपुर थाना छौड़ादानों जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है। तीनों तस्कर नेपाली कस्तूरी शराब 175 बोतल लेकर भारतीय क्षेत्र बिहार में आ रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर छौड़ादानों थाना पुलिस ने छापामारी करके रघुनाथपुर रेलवे लाइन के नजदीक से तीनों शराब तस्कर को रात्रि समय करीब 10:00 बजे धर दबोचा।

तीनों शराब तस्कर भागने की कोशिश की लेकिन थाना पुलिस ने पकड़ ही लिया शराबबंदी कानून के बावजूद भी शराब तस्कर रात के अंधेरे में शराब की तस्करी कर ही रहा है। शराब तस्कर अपना नया नया आईडिया से नेपाल से शराब की तस्करी करके भारतीय क्षेत्र में ला रहा है। छौड़ादानो थाना पुलिस तीनों शराब तस्कर को अग्रिम कागजी कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसकी पुष्टि छौड़ादानो थाना प्रभारी ध्रुव नारायण ने की है।

ऑल इंडिया खेले खिलाड़ियों को इंटर यूनिवर्सिटी में मौका मिले : मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*