हरियाणा में मॉब लिंचिंग, उन्मादियों ने आसिफ को मार डाला

हरियाणा में मॉब लिंचिंग, उन्मादियों ने आसिफ को मार डाला

पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर समाज में सांप्रदायिक हिंसा फैलाने में भी कुछ लोग लगे हैं। हरियाणा में उन्मादियों ने आसिफ को मार डाला।

कोरोना महामारी से पूरा देश दहशत में है। वहीं कुछ लोग दिन-रात धार्मिक तनाव पैदा करने में जुटे हैं। हरियाणा में ऐसी ही एक उन्मादी भीड़ ने आसिफ नाम के युवा को मार डाला। खबर लिखते समय जस्टिस फॉर आसिफ ट्रेंड कर रहा था। लगभग दो लाख लोग इस संबंध में ट्विट कर चुके थे।

भाकपा माले से संबंद्ध आइसा ने ट्विट किया-भारत और भारतीय खतरनाक कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं। रोज हजारों लोग मर रहे हैं। लेकिन भारत में एक और दूसरा वायरस है-कम्युनल वायरस, जिससे लोग लड़ रहे हैं। संभव है वैक्सीन से कोरोना वायरस थम जाए, लेकिन कम्युनल वायरस को खत्म करनेवाला कोई वैक्सीन या दवा नहीं है।

पटना के पारस हास्पिटल में गैंगरेप, क्या बोले पप्पू यादव

ट्विटर पर आसिफ के भाई का वीडियो चल रहा है, जिसमें वह एस टीवी चैनल से बात करते हुए भीड़ में शामिल कई लोगों के नाम बता रहा है। घटना हरियाणा के मेवात की है। पिछली रात वह अपने भाई के साथ दवा लेने घर से निकला था, तभी लौटते समय एक दूसरे वाहन ने उन्हें धक्का मारा। फिऱ एक और वाहन में सवार लोगों ने धक्का मारा। उसके बाद भीड़ ने आसिफ को चाकुओं से मार डाला। आसिफ के भाई को भी बुरी तरह पीटा गया है। वह घायल अवस्था में अपनी बात चैनल को बता रहा है।

विपक्ष का सहयोग लेने से क्यों डर रही सरकार : तेजस्वी

घटना के बाद पूरे देश से से आसिफ के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। ट्विटर पर यह पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा था। सामाजिक कार्यकर्ता और सांप्रदायिक घृणा से की गई घटनाओं के संकलनकर्ता मो. आसिफ खान ने ट्विट करके बताया कि इलाके में भारी पुलिस जमा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*