जानिए जनविश्वास महारैली में आए किस जिले के लोग किस मैदान में ठहरेंगे

जानिए जनविश्वास महारैली में आए किस जिले के लोग किस मैदान में ठहरेंगे। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में 18 जिलों के लोग ठहरेंगे। गर्दनीबाग सहित कई स्थलों पर प्रबंध।

तीन मार्च को पटना में जन विश्वास महारैली की सफलता के लिए राजद ने व्यापक प्रबंध किए हैं। नौ समितियां बनाई गई हैं, जो अलग-अलग काम देखेंगी। हर जिले से आनेवाली जनता के ठहरने के लिए अलग-अलग कई मैदानों में व्यवस्था की गई है।

राजद ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जन विश्वास महारैली’ के संबंध में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह वरिष्ठ नेताओं के साथ विभिन्न समितियों के सदस्यों के साथ बैठक कर तैयारियों की अद्यतन स्थिति और उसकी समीक्षा कर रहे हैं और इसके लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

राजद प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राजद की ओर से जन विश्वास महारैली के लिए जो समितियां बनाई गई है उसमें गांधी मैदान व्यवस्था समिति, मंच व्यवस्था समिति, मीडिया समिति, आवास समिति, भोजन समिति, प्रचार-प्रसार समिति, सूचना प्रेषण समिति, जल एवं प्रसाधन समिति, झंडा-बैनर समिति के द्वारा लगातार कार्य किये जा रहे हैं।

इन्होंने बताया कि राज्यभर से आने वाले लोगों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था विभिन्न स्थानों पर की गई है जो स्थान निर्धारित किये गये हैं उसमें वेटनरी काॅलेज मैदान शिविर में पूर्वी चम्पारण, शिवहर, कटिहार, गोपालगंज, सीवान, वैशाली, समस्तीपुर, लखीसराय एवं शेखपुरा, पटना (मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर एवं पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र को छोड़कर शेष भाग), नालंदा, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद, नवादा।

इसी तरह दीघा के जर्नादन घाट शिविर में पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णियां, मधेपुरा, सहरसा से आए लोग ठहरेंगे। गर्दनीबाग मंत्री आवास परिसर के सामने स्थित शिविर में गया, जमुई, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, सारण, खगडि़या, भागलपुर, बांका, मुंगेर, पटना (सिर्फ मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर एवं पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के नागरिक), बक्सर, जहानाबाद के लोग ठहरेंगे। साथ ही एमएलसी काॅलोनी आर ब्लाॅक बड़े पंडाल में ठहराने की व्यवस्था की गई है। काॅलेज ऑफ काॅमर्स राजेन्द्र नगर के पीछे इस्लामपुर विधान सभा के लोग ठहरेंगे। बिस्कोमान भवन में नवादा के गोविंदपुर विधान सभा क्षेत्र के नागरिक, वीरचंद पटेल पथ, पटना स्थित विधायक फ्लैट में, सभी पूर्व मंत्री के निवास और अन्य वरिष्ठ नेता के निवास पर ठहरने की व्यवस्था, राजद के राज्य कार्यालय में महिलाओं के लिए ठहरने की व्यवस्था की गई है।

जिस वकील हसन ने 41 जान बचाई, उसके घर पर चला दिया बुलडोजर

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420