JDU के प्रवक्ता रहे नवल ने थामा चिराग का हाथ

JDU के प्रवक्ता रहे नवल ने थामा चिराग का हाथ

JDU के प्रवक्ता रहे नवल ने थामा चिराग का हाथ

एक समय में JDU के फायरब्रांड प्रवक्ता रहे नवल शर्मा ने चिराग पासवान का हाथ थाम लिया है. अब वह लोजपा चिराग गुट का पक्ष चैनलों पर रखते हुए नजर आयेंगे.

नवल शर्मा ( Nawal Sharma) ने चिराग पासवान की पार्टी में ऐसे शामिल में शामिल हुए हैं जब लोकजनशक्ति पा र्टी महाटूट का शिकार हो चुकी है और चिराग पासवान के तमाम सांसद उनका साथ छोड़ चुके हैं.

चिराग पासवान भले ही जुआ हारे हैं परंतु महाभारत नहीं

ऐसे समय में चिराग पासवान के साथ नवल शर्मा के जाने से उनके दल का पक्ष मजबूती से रखने की जिम्मेदारी नवल शर्मा पर होगी.

क्या नीतीश वैचारिक रूप से समृद्ध नेताओं से असुरक्षित महसूस करते हैं?

नवल शर्मा ने बताया कि हमें सत्ता मोह नहीं है. हम अपनी पूरी ऊर्जा लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को मजबूत करने और दल के पक्ष को मजबूती से जनता के समक्ष रखने की कोशिश करेंगे. उन्होंने चिराग पासवान का आभार जताते हुए कहा कि वह पार्टी के मजबूत सिपाही के रूप में काम करेंगे.

मैं भी राम भक्त हूँ पर मेरे राम वो नहीं जो अपने बच्चों के खून के प्यासे हों- नवल शर्मा

नवल शर्मा राजनीति की बारीकियों पर गहरी नजर रखने वाले नेता माने जाते हैं. भारतीय राजनीति की विभिन्न धाराओं पर उनकी मजबूत पकड़ है. नवल शर्मा की खासियत यह है कि वह जितने प्रभावशाली तरीके से चैनलों पर बात रखते हैं उतने ही असरदार तरीके से लिखते भी हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पशुपति पारस के नेतृत्व में छह में से पांच सांसदों ने लोकसभा में अलग दल की हैसियत से मान्यता ले ली है. हालांकि दोनों गुट खुद को असली लोक जनशक्ति पार्टी होने का दावा कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*