तेजस्वी के सामने मंत्री कुमार सर्वजीत ने पालतू मीडिया की बखिया उधेड़ी

तेजस्वी के सामने मंत्री कुमार सर्वजीत ने पालतू मीडिया की बखिया उधेड़ी। मंत्री ने युवकों को ललकारा। बताया किस प्रकार अपने मोबाइल से कर सकते हैं मुकाबला।

बिहार सरकार के मंत्री कुमार सर्वजीत ने आज पालतू मीडिया की हवा निकाल दी। पटना में एक कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सामने उन्होंने पालतू मीडिया का पर्दाफाश करते हुए कहा कि बिहार सरकार ने जाति गणना कराई, सिर्फ 70 दिनों में दो लाख से ज्यादा युवकों को सरकारी नौकरी दी, हर गरीब को दो-दो लाख रुपए दे रही है, ये ऐतिहासिक कार्य पालतू मीडिया को नहीं दिखते। लाखों नौजवानों को नौकरी देने पर भाजपा से कभी सवाल नहीं करते कि यूपी में नियुक्ति क्यों नहीं हो रही है। बिहार सरकार ने एक वर्ष में जितनी नौकरी दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दस साल में उतनी नौकरी नहीं दी। उनका हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा था। प्रधानमंत्री ने युवकों को क्यों धोखा दिया। ऐसे सवाल भाजपा नेताओं से करने की हिम्मत नहीं है। वे दिन रात महागठबंधन सरकार तथा बिहार की छवि खराब करने में लगे हैं।

मंत्री सर्वजीत ने बिहार के युवकों को ललकारते हुए कहा कि आपके पास मोबाइल है। आप इसका उपयोग करें। पालतू मीडिया का जवाब देने के लिए राज्य सरकार के कार्यों का वीडियो बनाएं। उसे सोशल मीडिया पर वायरल करें।

नौकरशाही डॉट कॉम से बात करते हुए मंत्री कुमार सर्वजीत ने कहा कि पालतू मीडिया न सिर्फ बिहार सरकार को बदनाम कर रही है, बल्कि उससे बड़ा अपराध वह यह कर रही है कि सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचने नहीं दे रही। इसका नुकसान यह हो रहा है कि गरीब जनता को सरकार की योजनाओं की जानकारी ही नहीं मिल पा रही है। वे सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए फॉर्म तक नहीं भर पाते। पालतू मीडिया गरीब जनता को भी हिंदू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद में उलझाए रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि पालतू मीडिया गरीब विरोधी कार्य कर रही है।

तेजस्वी ने बिहार पर्यटन पॉलिसी का किया लोकार्पण, निवेशकों को भारी छूट

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420