भाजपा का कार्यक्रम छोड़कर राहुल से मिलने दौड़ पड़ीं महिलाएं

भाजपा का कार्यक्रम छोड़कर राहुल से मिलने दौड़ पड़ीं महिलाएं

भाजपा का कार्यक्रम छोड़कर राहुल से मिलने दौड़ पड़ीं महिलाएं। राहुल भी बस से नीचे उतरे। महिलाओं ने ली सेल्फी। असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को भारी समर्थन।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार को असम पहुंची। मणिपुर और नगालैंड की तरह यहां भी आम लोगों का भारी समर्थन मिलता दिख रहा है। इस बीच एक खास तरह की घटना हुई। राहुल गांघी की बस असम से गुजर रही थी। बगल में भाजपा का कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच महिलाओं को जैसे ही मालूम हुआ कि राहुल गांधी की बस आ रही है। इसके बाद महिलाएं भाजपा का कार्यक्रम छोड़कर राहुल गांधी को देखने के लिए दौड़ पड़ीं। राहुल गांधी ने जब देखा कि महिलाएं दौड़ते हुए आ रही हैं, तो उन्होंने बस रुकवाई। खुद बस से नीचे उतरे। फिर तो महिलाओं ने उन्हें घोर लिया। बातें कीं। साथ फोटो खिंचवाया। इस खबर को गोदी मीडिया ने गायब कर दिया है, लेकिन सोशल मीडिया से यह खबर वायरल हो गई।

खुद कांग्रेस ने कहा कि असम से आई ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ की ये तस्वीर बेहद खास है। हुआ कुछ यूं कि असम में BJP सरकार का कार्यक्रम चल रहा था। तभी वहां राहुल गांधी जी की बस और ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का काफिला आ पहुंचा। राहुल गांधी जी की बस को देखते ही महिलाओं ने BJP सरकार का कार्यक्रम छोड़ा और दौड़कर राहुल गांधी जी से मिलने आ पहुंचीं। यह जननायक पर लोगों के प्यार और विश्वास का सबूत है। अन्याय और अत्याचार के खिलाफ बुलंद हो रही आवाज की कहानी है। हम आपके अधिकारों की यह लड़ाई जारी रखेंगे। न्याय का हक, मिलने तक।

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय मित्र को असम में भारी समर्थन मिल रहा है। मणिपुर और नगालैंड की तरह असम में भी सड़क किनारे लोग राहुल गांधी को देखने के लिए घंटों खड़े हैं। दोपहर बाद उन्होंने अपनी बस की छत से एक सभा को संबोधित किया। सभा के दैरान सड़क पूरी तरह लोगों से पट गया देखा जा सकता है।

राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा की असम सरकार पर जमकर हमला किया। कहा कि हिमंत बिसवा सरमा की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है। उनके ऐसा कहने पर भीड़ ने जबरदस्त रिसपांस किया।

तेजस्वी के सामने मंत्री कुमार सर्वजीत ने पालतू मीडिया की बखिया उधेड़ी