मिस्टर 56 इंच डर गए हैं, खतरे में राष्ट्रीय सुरक्षा : राहुल

मिस्टर 56 इंच डर गए हैं, खतरे में राष्ट्रीय सुरक्षा : राहुल

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बगैर जबरदस्त हमला किया। कहा, हमारी सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा खतरे में। मि. 56 इंच डर गए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के अधिकारियों के चीन को लेकर परस्पर विरोधी बयान को सामने रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया। विदेश मंत्रालय का मानना है कि चीन ने अवैध रूप से घुसकर कॉलनी बनाई है, वहीं चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ने कहा कि चीन हमारी सीमा में नहीं घुसा है। राहुल ने कहा, मोदी सरकार चीन को लेकर दिशाहीन है। सरकार के पास चीनी आक्रामकता से निपटने की कोई रणनीति नहीं है। राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ आपराधिक खिलवाड़ किया जा रहा है। मिस्टर 56 इंच चीन से डर गए हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया-हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से आपराधिक खिलवाड़ की जा रही है क्योंकि मोदी सरकार के पास कोई स्ट्रैटेजी नहीं है और Mr 56 इंच डर गए हैं। मेरी संवेदनाएं उन जवानों के साथ हैं जो अपनी जान पर खेलकर हमारे बॉर्डर की रक्षा कर रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार झूठ पे झूठ बोल रही है।

राहुल गांधी ने यह ट्वीट विदेश मंत्रालय और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत के परस्पर विरोधी बयानों वाली खबर के साथ किया। खबरों में कहा गया है कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत ने कहा कि चीन ने हमारी सीमा में घुसकर कोई कॉलनी नहीं बनाई है। वहीं अमेरिकी एजेंसी ने हाल में खुलासा किया था कि चीन ने एलएसी के भीतर कॉलनी बनाई है। रावत ने यह भी कहा कि चीनी कॉलनी चीनी भूमि पर बनी है और भारतीय क्षेत्र में कॉलनी बनाने की खबर असत्य है।

विपक्ष के इतने बड़े आरोप के बाद भी सत्ता पक्ष के किसी मंत्री ने आरोपों का खंडन तक नहीं किया है। ट्रोल आर्मी जरूर सक्रिय हो गई है, लेकिन पहले की तरह वह मूल सवाल के बजाय राहुल गांधी पर व्यक्तिगत छींटाकशी में लगी है।

हिरासत में अल्ताफ की मौत : कांग्रेस नेता घर पहुंचे, सड़क पर राजद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*