Nitish ने कर दिया एलान, BJP में जाना है तो चले जाएं Kushwaha

Nitish ने कर दिया एलान, BJP में जाना है तो चले जाएं Kushwaha

Nitish Kumar ने Upendra Kushwaha पर दोटूक जवाब दे दिया। एलान कर दिया कि कुशवाहा भाजपा में चले जाएं। अन्य नेताओं-मंत्रियों ने भी खोल दिया मोर्चा।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी पर आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए दो टूक शब्दों में कहा दिया कि वे भाजपा के कांटैक्ट में हैं। जब भाजपा में जाना हो, चले जाएं। कोई रोक नहीं है। उन्होंने कुशवाहा के उस आरोप को खारिज किया कि संगठन कमजोर हो गया है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर संगठन कमजोर हुआ है, तो पहले से ज्यादा इस बार 75 लाख सदस्य कैसे बन गए।

मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा हाल के दिनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर ही सवाल उठाते रहे हैं। कुशवाहा ने कहा कि उनके जैसे बल्लेबाज को पवेलियन में बैठाकर रखा गया है। यह बयान नीतीश कुमार के खिलाफ था, क्योंकि नीतीश कुमार ही किसी को कोई जिम्मेदारी देते हैं। कुशवाहा ने यह भी कहा था कि पार्टी कमजोर हो रही है। यह बयान ललन सिंह के खिलाफ था, क्योंकि अध्यक्ष होने के नाते संगठन मामलों के वे ही प्रमुख हैं।

इस बीच पार्टी के नेता और बिहार सरकार के लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज ने भी उपेंद्र कुशवाहा का नाम लेकर हमला किया। कहा कि उन्हें पवेलियन में बैठाकर रखने का आरोप गलत है। पार्टी ने उन्हें क्या नहीं बनाया। सांसद, विधान पार्षद के साथ ही संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष तक बनाया। कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री को कमजोर करने का प्रयास कर रहे थे, उनरी असलियत उजागर हो गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एएन कॉलेज में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पहले पार्टी के 47 लाख सदस्य थे। अब यह संख्या बढ़कर 75 लाख हो गई है। तो पार्टी कमजोर कैसे हुई। उन्होंने कहा कि पार्टी का कोई नेता (उपेंद्र कुशवाहा को छोड़कर) भाजपा के संपर्क में नहीं है।

नफरत और सांप्रदायिकता का मुंहतोड़ जवाब है Pathaan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*