टकराव के मूड में Upendra Kushwaha, पार्टी तोड़ने की दी धमकी

टकराव के मूड में Upendra Kushwaha, पार्टी तोड़ने की दी धमकी

नीतीश कुमार ने कहा कि जिसे जाना हो जाए, तो Upendra Kushwaha ने कहा ऐसे कैसे चले जाएंगे। नीतीश को दे दी पार्टी तोड़ने की दी धमकी।

थोड़ी देर पहले तक पर्दे के पीछे से नीतीश कुमार के खिलाफ लड़ रहे उपेंद्र कुशवाहा अब खुल कर मैदान में आ गए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि पार्टी में लोग आते-जाते रहते हैं। जिसे जाना हो चला जाए। इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने ताल ठोकर पार्टी तोड़ने की धमकी दे दी।

कहा कि बड़ा भाई चाहता है कि बाप-दादा की संपत्ति अकेले पड़प लें, तो एसा नहीं होने देंगे। संपत्ति में मुझे मेरा हिस्सा चाहिए। जाएंगे, पर अपना हिस्सा लेकर जाएंगे। स्पष्ट है उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को खुल कर धमकी दे दी है। पार्टी तोड़ने की धमकी दे दी है।

चंद मिनट पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने…! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर….? इस ट्वीट को गैर से पढ़ें, तो इसमें नीतीश कुमार पर संपत्ति हड़पने का आरोप भी है। बड़ा भाई पर बेइमानी का भी आरोप है।

उपेंद्र कुशवाहा को मालूम है कि अकेले जदयू छोड़ कर गए, तो भाजपा से उनकी बारगेनिंग पावर नहीं रहेगी। अभी तक कोई प्रमुख नेता कुशवाहा के साथ जाता नहीं दिख रहा। अब देखना है कि कुशवाहा कब और कितने लोगों के साथ इस्तीफा देते हैं।

Nitish ने कर दिया एलान, BJP में जाना है तो चले जाएं Kushwaha