सारण में प्रिंसिपल ने कक्षा 4 की बच्चियों के कपड़े उतारे, हुई धुनाई

दिल्ली में यौन शोषण की शिकार महिला पहलवान महीने भर से धरना दे रहीं। इधर सारण में प्रिंसिपल ने कक्षा 4 की बच्चियों के कपड़े उतारे। बेटी बचाओ…।

सारण में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने कक्षा 4 की बच्चियों को एक कमरे में ले जाकर कपड़े उतारे। बच्चियों ने शोर मचाया, तो गांव के लोग दौड़कर पहुंचे। भीड़ ने प्रिंसिपल की जमकर धुनाई की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला सारण जिले के भेल्दी थाना के किशुनपुर गांव का है। घटना शुक्रवार की है। ग्रामीणों के अनुसार दोपहर बाद स्कूल के प्रिंसिपल 58 वर्षीय कुमार आनंद बिहारी ने कक्षा 4 की चार बच्चियों को एक कमरे में बुलाया और कमरे को भीतर से बंद कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि प्रिंसिपल ने सभी चार बच्चियों के कपड़े उतार दिए। इसके बाद वह छेड़खानी करने लगा। इसी बीच एक बच्ची किसी तरह कमरे से बाहर निकल गई तथा शोर मचाने लगी। इसके बाद आसपास के लोग जुट गए तथा प्रिंसिपल की जमकर धुनाई कर दी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तारकरके जेल भेज दिया।

प्रिंसिपल कुमार आनंद बिहारी ने ऐसी घटना से इनकार किया और कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। इस बीच सोशल मीडिया में भी यह खबर वायरल हो गई है। लोग प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। देशभर में महिला उत्पीड़न खास कर यौन शोषण के खिलाफ सड़क पर उतर कर संघर्ष करने वाली योगिता भयाना ने कहा-निःशब्द। बिहार में छात्राओं से छेड़खानी करते पकड़ाया 58 साल का प्रिंसिपल: छपरा में 4 नाबालिग को कमरे में ले गया…कपड़े उतारे; शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बचाया।

गजबे है हिंदुत्व की प्रयोगशाला गुजरात, 157 स्कलों में सभी फेल

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420