शिक्षक ने 250 रुपए फीस न देने पर बच्चे को बुरी तरह पीटा, मौत

शिक्षक ने 250 रुपए फीस न देने पर बच्चे को बुरी तरह पीटा, मौत

बुद्ध की धरती श्रावस्ती में गरीब पिता पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। बता रहे हैं कि तीसरे क्लास में पढ़नेवाले उनके बच्चे को 250 रुपए फीस न देने पर मार दिया गया।

राजस्थान में दलित पिता ने अपना बेटा खोया। अब यूपी के श्रावस्ती से एक दिल दहला देनेवाली खबर आ रही है। बुद्ध की धरती पर एक गरीब घर के बच्चे को शिक्षक ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पिता का रोते हुए वीडियो वायरल है, जिसमें वे कह रहे हैं कि उनके बच्चे को मार दिया गया। अब किसके सहारे जिएंगे। पिता बता रहे हैं कि उसके बच्चे को सिरप् 250 रुपए फीस नहीं देने के कारण इतनी बुरी तरह पीटा गया कि बच्चे की मौत हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता प्रीतम कुमार बौद्ध ने लिखा-UP के श्रावस्ती में, कक्षा 3 के छात्र को 250 रुपये फीस ना देने पर…. मास्टर द्वारा इतना पीटा गया कि, बच्चे की 8 दिन इलाज के बाद, अस्पताल में मौत हो गई….! वीडियो भी शेयर किया है-

पवन आंबेडकरवादी ने लिखा-आज #द्रोणाचार्य दलित बच्चों के नम्बर ही नही काटते, बल्कि उनके लिए काल भी बन चुके है। #जालौर_हत्याकांड की तरह यूपी के #श्रावस्ती मे ब्राह्मण शिक्षक अनुपम पाठक ने 13 वर्षीय दलित छात्र ब्रजेश को मात्र 250 रु की फीस नही देने पर बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने इस घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी ने कहा-उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में एक मासूम छात्र को मात्र 250 रूपये फीस के लिए पीट-पीट कर मार डाला गया और अहंकारी भाजपाई मौन साधे अपने सरकारी आवास में आराम की नींद ले रहे हैं। यूपी में कानून का इकबाल और सत्ताधीशों का ईमान दोनों गिर चुका है। सोशल मीडिया पर अनेक लोग इस घटना पर अपना रोष जता रहे हैं।

भाजपा नेता की नीतीश पर अभद्र टिप्पणी का जवाब राजद ने दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*