भाजपा नेता की नीतीश पर अभद्र टिप्पणी का जवाब राजद ने दिया

भाजपा नेता की नीतीश पर अभद्र टिप्पणी का जवाब राजद ने दिया

रेप के अपराधियों की सजा माफ करने का विरोध हो ही रहा है कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर अश्लील टिप्पणी की। राजद, कांग्रेस ने किया विरोध।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अभद्र-अश्लील टिप्पणी की है। विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कहा कि वे उस लड़की की तरह हैं, जो बार-बार ब्वायफ्रेंड बदल लेती है। यह टिप्पणी न सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ है, बल्कि देश की बेटियों के खिलाफ भी है।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि भाजपा नेता की अश्लील टिप्पणी बिहार के 14 करोड़ लोगों का अपमान है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा का चरित्र उजागर हो जाता है कि वे भीतर से कितने महिला विरोधी है। उन्होंने भाजपा नेता से मांग की कि वे बिहार की जनता से माफी मांगें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को देश को संबेधित करते हुए नारी सम्मान पर लंबा भाषण दिया और उसी दिन उन्हीं के गृह प्रदेश गुजरात में उन्हीं की सरकार ने गैंगरेप के अपराधियों की सजा माफ कर दी। यह कैसा नारी सम्मान है? अभी गैंगरेप के अपराधियों को छोड़ने का विरोध हो ही रहा है कि भाजपा के महासचिव ने फिर एक बार देश की बेटियों का मजाक उड़ाया।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा-‘जैसे लड़कियां कभी भी BoyFriend बदल लेती हैं, उसी तरह बिहार के CM की भी ऐसी ही पोजिशन है कि कब किससे हाथ मिला लें और कब किसका हाथ छोड़ दें’ : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय क्या ये ‘संघी’ अपने घर की माँ-बेटियों को भी इसी घटिया नजर से देखते है?

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि हर बार भाजपा रेपिस्टों के बचाव में आ जाती है। उन्होंने हाथरस से लेकर बिलकिस बानो माले तक का जिक्र किया था। भाजपा के विधायक ने कहा कि रेप के अपराधी ब्राह्मण हैं, वे अच्छे संस्कार वाले होते हैं। इसलिए उनकी सजा माफ की गई।

बिलकिस गैंगरेप : सभी ब्राह्मण हैं, अच्छे संस्कारवाले, इसलिए छोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*