शौचालय की टंकी की गंदगी फेंक रहे सड़क किनारे, वातावरण प्रदूषित

शौचालय की टंकी की गंदगी फेंक रहे सड़क किनारे, वातावरण प्रदूषित

पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में शौचालय की टंकी की सफाई के बाद सारी गंदगी सड़क किनारे फेंकी जा रही है। आसपास चलना मुश्किल है। वातावरण प्रदूषित हो रहा।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के थाना छौड़ादानो थाना क्षेत्र के घोड़ासहन कनाल रोड पर टंकी सफाई करके लखौरा माइनर से सटे पश्चिम दिशा में है टंकी का गंदा पानी ले जाकर रोड पर ही गिराया जा रहा है, जिससे वातावरण बहुत ज्यादा प्रदूषित हो रहा है। वह कैसा टंकी है जो ट्रैक्टर पर अभी तक नंबर नहीं है और सफाई करके गंदा पानी रोड पर गिरा रहा है। उस गंदे पानी से वातावरण प्रदूषित तो होता ही है, साथ ही लोगों को भी उसके बाद चलना मुहाल हो गया है। शौचालय टंकी के ड्राइवर से पूछे जाने पर अपना नाम विनोद बताया। साकिन छौड़ादानो राहुल भोजनालय के पास है। टंकी सफाई का ले जाकर गिराने वाले ड्राइवर बिना नंबर प्लेट का ट्रैक्टर चला रहा है, जबकि गाड़ी पर नंबर प्लेट होना अनिवार्य है।

जब पूछा गया कि किसके परमिशन से शौचालय का पानी लाकर वातावरण को प्रदूषित कर रहे हो, तो उसने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया और शौचालय का गंदा पानी रोड पर गिरा कर चला गया जिसे देखने वाला कोई नहीं है। यह बार-बार उसी जगह गंदगी गिरा जाता है जहां आज गिराया है। इस तरह स्वस्थ भारत कैसे बनेगा।

एक गिरफ्तार

वहीं दरपा थाना पुलिस ने पूर्व के केस के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त स्वर्गीय जतन मुखिया का पुत्र हरेंद्र मुखिया उर्फ मोटका मुखिया साकिन रामपुर छोटका टोला थाना दरपा जिला पूर्वी चंपारण को अभियुक्त के घर पर थाना पुलिस जाकर गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अभियुक्त को अग्रिम कार्रवाई करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा इसकी पुष्टि दरपा थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने की है।

ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक तराजू से सरकारी अनाज, डंडी मारना असंभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*