भीषण बाढ़ से प्रभावित परिवारों को मदद के लिए आज गुजरात और झारखंड सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच-पांच करोड़ रुपये दिये। गुजरात के राजस्व, शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री भूपेन्द्र सिंह चुडासामा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए पांच करोड़ रुपये का चेक सौंपा। इसी तरह झारखंड के नगर विकास एवं आवास तथा परिवहन मंत्री चन्द्रेश्वर प्रसाद सिंह ने भी श्री कुमार को पांच करोड़ रुपये का चेक भेंट किया। 

श्री कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान करने के लिये गुजरात एवं झारखंड सरकार को धन्यवाद दिया तथा दोनों राज्यों की सरकार के इस सामाजिक पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि विपदा के समय सभी को अपनी संवेदनशीलता प्रदर्शित करने के साथ ही पीड़ितों की सेवा में बढ़-चढ़कर हाथ बंटाना चाहिये। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह भी उपस्थित थे।

वहीं, बिहार किरासन डीलर्स एसोसिएशन ने भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत के लिए ढाई लाख रुपये का बैंक ड्राफ्ट खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी को सौंपा।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427