आतंकवाद और भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा दे रही है मोदी सरकार

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. शकील अहमद ने आज आरोप लगाते हुये कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में आतंकवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है। डॉ. अहमद ने समस्‍तीपुर में कहा कि केंद्र की मौजूदा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण ही कश्मीर मे आतंकवाद को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आतंकवादियों के खिलाफ की गई कार्रवाई में काफी बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मारे गये है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी नीत राजग सरकार मे पाकिस्तान ने 1138 बार युद्धविराम का उल्लंघन किया है।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि गरीबों के हिमायती होने का दावा करने वाली मोदी सरकार ने पूंजीपतियों के दो लाख 44 हजार करोड़ रुपये का ऋण माफ कर गरीबों के साथ अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जिस बैंक के निदेशक हैं उसमें करीब 745 करोड़ रुपये जमा किये गये, जिसकी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच होनी चाहिए।

डॉ. अहमद ने आरोप लगाया कि नोटबंदी के कारण देश मे पिछले दो वर्षों के दौरान 21 लाख बेरोजगार हुये हैं। मोदी सरकार वादाखिलाफी करते हुये युवकों के लिए रोजगार के नये अवसर सृजित तो नहीं कर पाई, ऊपर से जो लोग नौकरी कर रहे थे, उनका रोजगार भी छिन गया। उन्होंने कहा कि चार वर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को सिर्फ ठगा ही नहीं बल्कि उनके साथ विश्वासघात भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*