दूसरे ही दिन हटाए गए किशनगंज के एसपी

राज्‍य सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के नौ अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें दो दिन पहले अधिसूचित तीन लोगों के स्‍थानांतरण को रद करते हुए उन्‍हें नया पदस्‍थापन दिया गया है। जबकि पांच लोगों को वर्तमान जिम्‍म्‍ेवारी के साथ अतिरिक्‍त प्रभार भी सौंपा गया है। गृह विभाग की जारी अधिसूचना के अनुसार बीएमपी 8 बेगूसराय के समादेष्‍टा नागेंद्र प्रसाद सिंह को कोसी क्षेत्र सहरसा का डीआइजी बनाया गया है। बीएमपी 15 वाल्‍मीकिनगर की समादेष्‍टा मंजू झा को रेल डीआइजी पटना बनाया गया है। इन दोनों की पूर्व में हुई अधिसूचना को रद करते हुए नया पदस्‍थापन दिया गया है।

नौ आइपीएस अधिकारियों का तबादला 

 

बीएमपी 6 मुजफ्फरपुर के समादेष्‍टा ललन मोहन प्रसाद को मुजफ्फरपुर रेल एसपी को अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। विशेष शाखा के एसपी राजीव रंजन को किशनगंज का एसपी बनाया गया है। इनसे जुड़ी अधिसूचना को रद करते उन्‍हें नया पदस्‍थापन दिया है। बेगूसराय के एसपी मनोज कुमार को बीएमपी 8 बेगूसराय के समादेष्‍टा का अतिरक्‍त प्रभार सौंपा गया है। सीटीएस नाथनगर के प्राचार्य संजय कुमार को सिपाही प्रशिक्षण केंद्र समुतल्‍ला का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है।

 

बक्‍सर के एसपी जयंत कांत को बीएमपी 4 डुमरांव के समादेष्‍टा का अतिरिक्‍त प्रभार सौंपा गया है। किशनगंज के नवनियुक्‍त एसपी नवीनचंद्र झा को दूसरे ही हटाते हुए शेखपुरा का एसपी बना दिया गया। बगहा के एसपी हरि प्रसाद एस को बीएमपी 15 वाल्‍मीकिनगर का समादेष्‍टा का अतिरक्‍त प्रभार सौंपा गया है। दो दिनों के अंदर ही बड़ी संख्‍या में अधिकारियों का तबादला कई तरह के सवाल भी खड़े करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*