भाजपा के मोहरा बन गए हैं मांझी

बिहार जद यू के प्रवक्ता डॉ निहोरा प्रसाद यादव ने कहा है कि केंद्र सरकार धन के बल पर जीतन राम मांझी को मोहरा बनाकर बिहार में राजनीतिक आराजकता पैदा कर रहा है। भाजपा का मात्र एक लक्ष्‍य नीतीश कुमार को सत्ता में वापस आने से रोकना ताकि बिहार अस्त व्‍यस्‍त हो जाये।nihora py

 

उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में केजरीवाल के साथ भाजपा ने किया था, उससे भी गन्दा खेल और घटिया राजनीति बिहार में नीतीश कुमार के साथ कर रही है। अब तो भाजपा संवैधानिक संस्थाओं और संवैधानिक पद पर आसीन का बागडोर भी अपने हाथ में लेकर अपने हितो में निर्देशित किये जा रही है। श्री यादव ने कहा कि बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी और नंदकिशोर यादव मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मिलकर सत्ता की तृष्णा पूरा कर रहे हैं।  मुख्यमंत्री द्वारा नित नई घोषणाएं और मंत्रिमंडल से फैसले किये जा रहे हैं। भाजपा वाले पहले तो घोषणाओं की सरकार कहते नहीं थकते थे, अब क्यों चुप है।

 

उन्‍होंने कहा कि एक तरफ यह कहकर कलेजा पीटते हैं कि महादलित मुख्यमंत्री को अपमानित किया जा रहा है और दूसरे तरफ महादलित स्पीकर उदय नारायण चौधरी, जो संवैधानिक पद पर आसीन हैं, को अपमानित किया जा रहा है।  भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया है। बिहार की जनता इनके हर खेल को समझने लगी है। न तो इनको बिहार के हितों की चिंता है और न महादलित की  चिंता है। भाजपा की चिंता है कि बिहार को आगे ले जाने वाला नीतीश को सत्ता पर आने से रोका जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*