भाजपा नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम विश्वकर्मा योजना के अथक प्रचार-प्रसार में जुटे

भाजपा नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम विश्वकर्मा योजना के अथक प्रचार-प्रसार में जुटे

भाजपा नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम विश्वकर्मा योजना के अथक प्रचार-प्रसार में जुटे। प्रचार के लिए पहुंच रहे दूर-दराज के गांव।

वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के रामनगर विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में भाजपा नेता एपी पाठक ने प्रधानमंत्री विश्वकर्म योजना के बारे आम जनमानस से में चर्चा की। भाजपा नेता एपी पाठक ने सैकड़ों ग्रामीणों के बीच देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को देशव्यापी “विकसित भारत संकल्प यात्रा” प्रारम्भ करने के लिए धन्यवाद दिया।

केंद्र सरकार की इस जन कल्याणकारी प्रधानमंत्री विश्वकर्म योजना को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य का अपने स्तर पर सामाजिक जागरूकता का शुभारंभ भाजपा नेता एपी पाठक ने किया। साथ ही जनता के बीच भाजपा नेता एपी पाठक ने पीएम विश्वकर्मा योजना के बारीकियों को बताया।उन्होंने कहा कि अलग अलग कर्म के दर्जनों विंग है जिससे युवाओं,महिलाओं को रोजगार मिलेगा जिससे समाज में तरक्की होगी और मोदी जी की विकसित भारत का सपना पूरा होगा।

आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एपी पाठक लगातार पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के विकास और युवाओं के रोजगार व शिक्षा पर काम अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से कर रहे है। भाजपा परिवार में जुड़ने के बाद से ही एपी पाठक लगातार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों और देश के विकास की योजनाओं के बारे में लोगों के बीच प्रचार प्रसार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये ठान रखा है कि जब तक उनकी आयु रहेगी वो वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए काम करते रहेंगे।

कांग्रेस ने दलित नेता को डिप्टी CM बना चली बड़ी चाल, BJP परेशान