श्रमिकों के सकुशल रेस्क्यू पर एपी पाठक ने जवानों व PM को दी बधाई

श्रमिकों के सकुशल रेस्क्यू पर एपी पाठक ने जवानों व PM को दी बधाई

श्रमिकों के सकुशल रेस्क्यू पर एपी पाठक ने जवानों व PM को दी बधाई। भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा अत्यंत संतोष की बात है हमारे सभी मजदूर सकुशल वापस आए।

उत्तरकाशी में 41 श्रमिक भाइयों को रेस्क्यू कर उनकी जिंदगी बचाई गई।ऑपरेशन की सफलता हर किसी को भावुक कर देने वाली है। यह अत्यंत संतोष की बात है कि लंबे इंतजार के बाद अब हमारे ये मजदूर सकुशल वापस आ गए। इन सभी के परिजनों ने भी इस चुनौतीपूर्ण समय में जिस संयम और साहस का परिचय दिया है, उसकी जितनी भी सराहना की जाए वो कम है। उक्त बातें,भाजपा नेता सह पुर्व एडीजी,भारत सरकार एपी पाठक ने संवाददाताओं से कहीं।

भाजपा नेता एपी पाठक ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भुरी भुरी प्रशंसा किया और कहा कि इस रेस्क्यू अभियान को स्वयम् प्रधानमंत्री मोदी जी देख रहे थे और दिशा निर्देश दे रहे थे। आज देश ने एक बार फिर साबित कर दिया कि यह मोदी जी के नेतृत्व में एक मजबूत और सशक्त भारत है जो हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर हो रहा है। विश्व पटल पर भारत ने अभुतपूर्व छाप छोड़ा है।

आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एपी पाठक शुरू से ही प्राकृतिक आपदा अथवा संकट के घड़ी में मुखर रहे है और अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से ओला, बाढ़,सुखा और कोरोना के समय लगातार लोगों की सेवा और बचाव तथा राहत कार्य करते रहें है। पिछले साल वाल्मिकीनगर लोकसभा में प्रभावित नदियों किनारे गांवों को बाढ़ से निजात और संकट के परिस्थिति में बहुत काम किए साथ ही कोरोना के समय दवा,अनाज, पका भोजन और सेनेटाइजेशन का कार्य वाल्मीकिनगर लोकसभा में व्यापक स्तर पर किए।

एपी पाठक ने बताया कि उनका लक्ष्य समाज सेवा के साथ आपदा में भी आगे आकर लोगों की सेवा करने को रहा है। एपी पाठक ने बचाव अभियान से जुड़े सभी लोगों के जज्बे को भी सराहा है उनकी बहादुरी और संकल्प-शक्ति को सलाम किया है जिनके प्रयासों ने श्रमिक भाइयों को नया जीवन दिया है। आगे भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि इस मिशन में शामिल हर किसी ने मानवता और टीम वर्क की एक अद्भुत मिसाल कायम की है।

मुन्ना कुरैशी के साथियों को सलाम, जान पर खेल कर बचाई 41 जानें