मोदी की गारंटी स्थापित करते हुए श्रीराम विवाह व सामूहिक शादी में शामिल हुए एपी पाठक

मोदी की गारंटी स्थापित करते हुए श्रीराम विवाह व सामूहिक शादी में शामिल हुए एपी पाठक

मोदी की गारंटी स्थापित करते हुए श्रीराम विवाह व सामूहिक शादी में शामिल हुए एपी पाठक। BJP नेता AP Pathak का वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र में महाजनसंपर्क।

भारत सरकार के पुर्व एडीजी और वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र से भाजपा नेता एपी पाठक अपने संसदीय क्षेत्र के सघन महाजनसंपर्क अभियान पर हैं जहां वो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटी और उनके द्वारा चलाए जा रहे लोक कल्याणकारी योजनाओं जिसमें सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास और सबका विश्वास निहित है, उसको जनता के बीच आगे बढ़ा रहे हैं।

ज्ञात हो कि भाजपा नेता हर साल की भांति इस साल भी अपने संसदीय क्षेत्र वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लगूनाहा में खाकी बाबा मंदिर में आयोजित श्रीराम विवाह और सामूहिक कन्याओं की शादी में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए जहां उन्होंने आम जनता को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर का निर्माण आदरणीय मोदी जी की गारंटी थी जिसको उन्होंने पूरा करने का भरपूर प्रयास किया।

भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि देश में एक ही गारंटी सार्वभौमिक है और वो मोदी जी की गारंटी है।
विपक्ष भी यह दबी जुबान मानने को तैयार है परंतु एक गरीब और पिछड़ा प्रधानमंत्री बना जिसे महागठबंधन और उसके सहयोगी स्वीकार्य नहीं कर रहे है। साथ ही भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि गरीब लड़कियों की शादी और उनकी शिक्षा में मोदी सरकार बहुत मदद कर रही है।

देश में यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी की सरकार गरीब और लोक कल्याणकर की 148 योजनाएं चला रही है जिससे जनता सीधा लाभ उठा सकती हैं।उसी में एक पीएम विश्वकर्मा योजना भी है।भाजपा नेता ने विगत डेढ़ दशकों से अधिक समय से किए गए अपने सामाजिक कार्यों की भी चर्चा किया। भाजपा नेता एपी पाठक ने वधु कन्याओं के बीच कहा कि मोदी जी का विज़न बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ योजना से करोड़ों बेटियों को आत्मबल मिला है।

डीबीटी योजनाओं से सरकार की सहायता राशि सीधे लाभार्थियों के खाते में बिना बिचौलिए को जा रहा है।
भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा है कि मोदी जी का संकल्प विकसित भारत का विज़न पर सरकार अथक प्रयास कर रही है और यहां एपी पाठक का मौजूद रहना भाजपा के एक कार्यकर्ता और नेता के रूप में गौरव की अनुभूति हो रही है। इससे पहले आयोजन स्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों ने मोदी जी और भाजपा नेता एपी पाठक का तहे दिल से जयघोष किया और एपी पाठक को फुल मालाओं से स्वागत किया।

आपको बताते चले कि भाजपा नेता एपी पाठक सदैव से ही वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के सारे सांस्कृतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है और चंपारण को एक सूत्र में बांधने का कार्य करते है। जब संवाददाताओं ने भाजपा नेता से इस बारे में पुछा तो उन्होंने कहा कि भाजपा मेरा परिवार है और हर व्यक्ति से मिलकर मोदी जी की गारंटी और योजनाओं का प्रचार प्रसार करना उनका दायित्व है।

इंडिया गठबंधन के 25 दिग्गज दिल्ली पहुंचे, भाजपा के कान खड़े