अनलॉक का नीतीश ने किया ऐलान, उधर तीनगुना मिले संक्रमित

अनलॉक का नीतीश ने किया ऐलान, उधर तीनगुना मिले संक्रमित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को अनलॉक का सबसे बड़ा ऐलान किया उधर उसी दिन राज्य में तीन गुणा ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले हैं.

अनलॉक का नीतीश ने किया ऐलान, उधर तीनगुना मिले संक्रमित

बुधवार को राज्य में कुल 31 नये कोरोना संक्रमित पाये गये जो मंगलवार की तुलना में तीन गुना से भी अधिक हैं.

इतना ही नहीं बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों के विस्तार का दायरा देखें तो इससे साफ पता चला है कि उन जिलों की संख्या भी बढ़ी है जहां मरीज मिले हैं.

तालिबान की धमकी पर फूल रही हैं अमेरिका की सांसें

इस तरह राज्य के 11 जिलों में नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इसमें सर्वाधिक आठ नये संक्रमित सहरसा जिले में पाये गये . इसके साथ ही मधेपुरा और पटना जिले में छह-छह नये संक्रमित पाये गये.

अन्य जिलों में अररिया में तीन, पूर्वी चंपारण में दो के अलावा अरवल, कटिहार, किशनगंज, मधुबनी, मुजफ्फरपुर और पश्चिम चंपारण जिले में एक-एक संक्रमित पाये गये.

हालांकि संक्रमितों की बढ़ी संख्या पर राज्य सरकार की पूरी नजर है और सरकारी सूत्रों के अनुसार यह किसी बड़ी चुनौती का धोतक नहीं है. कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंदिर-मस्जिद समेत अन्य उपास्ना स्थलों को खोलने का ऐलान किया साथ ही उपासनास्थलों के प्रबंधकों को सावधान रहने को कहा.

राज्य में 138 दिनों के बाद उपास्नास्थलों को खला गया है. कल ही राज्य के मुख्यसचिव, गृहसचिव व पुलिस महानिदेशक ने भी बाजाब्ता प्रेस कांफ्रेंस करके अनलाक की जानकारी दी. उन्हों कहा कि सरकार हर तरह की सादवधानी बरत रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*