नीतीश के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मो. शहजाद ने दी बधाई

नीतीश के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मो. शहजाद ने दी बधाई

नीतीश के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मो. शहजाद ने दी बधाई। जदयू के युवा नेता ने कहा कि अब पार्टी और भी मजबूत होगी। नए साल में नई ऊंचाई पर पहुंचेगी पार्टी।

जदयू के युवा नेता मो. शहाजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी है। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से बिहार ही नहीं, बल्कि देशभर में पार्टी मजबूत होगी। मो. शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से वर्ष 2024 में पार्टी नई ऊंचाई पर पहुंचेगी। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार के पार्टी की कमान संभालने से व्यापक कार्यकर्ताओं में खुशी है।

मो. शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई ऐसे काम किए हैं, जिसे देश में कोई नेता नहीं कर सके। उन्होंने राज्य में जाति जनगणना करा कर देश की राजनीति को नई दिशा दी। राज्य में दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, अतिपिछड़ों के लिए कई क्रांतिकारी कदम उठाए। गरीबों के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की है। उनकी छवि राष्ट्रीय स्तर की है। देशभर के दलित-पिछड़े नीतीश कुमार को अपना नेता मानते हैं। उनकी इस छवि से पार्टी को लाभ होगा।

मो. शहजाद ने कहा कि नीतीश कुमार पर राज्य और देश के अल्पसंख्यकों का पूरा भरोसा है। उन्होंने राज्य में शांति कायम रखते हुए विकास को गति दी है। हमेशा सांप्रदायिक सद्भाव के लिए काम किया है। उनकी इस छवि का पार्टी को अन्य प्रदेशों में विस्तार में मदद मिलेगी। उनके हाथ में पार्टी की कमान से कार्यकर्ताओं का मनोबल मजबूत हुआ है।

ललन का इस्तीफा, नीतीश बने नए अध्यक्ष, क्या होगा आगे?