तेजस्वी ने नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई। उन्होंने कहा कि भाजपा की साजिश कभी सफल नहीं होगी। जानिए तेजस्वी की बधाई का क्या है महत्व।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। उन्होंने नीतीश कुमार के जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। कहा कि भाजपा महागठबंधन सरकार के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रही थी, जिसमें वह कामयाब नहीं होगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूत है और मजबूत रहेगा। 2024 में गठबंधन के दल मिल कर भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे।

याद रहे नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से पहले ही भाजपा नेता बयान दे रहे थे कि जदयू और राजद में सबकुछ ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री राजद से नाराज हैं। कई भाजपा नेताओं ने कहा था कि ललन सिंह की राजद से निकटता के कारण नीतीश कुमार नाराज हैं। अब जिस प्रकार तेजस्वी यादव ने आगे बढ़ कर नीतीश कुमार को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बधाई दी है, उससे भाजपा का वह दुष्प्रचार खारिज हो गया कि राजद और जदयू के संबंध अच्छे नहीं हैं। तेजस्वी यादव के बयान से मीडिया के उस नैरेटिव को भी जवाब मिल गया है कि नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने से इंडिया गठबंधन कमजोर होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूत था और अब भी मजबूत है।

तेजस्वी यादव ने जिस प्रकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है, उससे साफ है कि बिहार में महागठबंधन सरकार को कोई आंच आने वाली नहीं है। राज्य में महागठबंधन सरकार पहले की तरह मजबूत है।

इस बीच खबर मिल रही है कि तेजस्वी यादव का विदोश दौरा रद्द हो गया है। वे ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाले थे। अब मीडिया में खबर है कि वे ऑस्ट्रेलिया नहीं जा रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वे ईडी की पूछताछ के लिए जाएंगे या नहीं।

नीतीश के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर मो. शहजाद ने दी बधाई