योगी माॅडल में दलित, पिछड़ा और मुस्लिम नेताओं पर जानबुझकर किया जा रहा हमला: नजरे आलम

मोदि जी बतायें डबल इंजन की सरकार में दलित पिछड़ा समुदाय के लोगों को जीने का अधिकार है या नहीं: बेदारी कारवाँ

पटना- उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (देवबंद) में भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर आज़ाद पर जानलेवा हमला, बेहद दुःखद और चिंताजनक है। चंद्रशेखर पर कार सवार अपराधियों ने जिस अंदाज में गोली दागी उससे यह स्पष्ट होता है के अपराधियों ने चंद्रशेखर आज़ाद को जान से मारने की नियत से ही गोली चलाई थी। गोली चंद्रशेखर आज़ाद के पेट से सटकर निकल गई और बाल बाल बच गए। भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर आज़ाद पर हमला की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवाँ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने मिडिया से कहा के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री खुदही फैसला ऑन स्पाॅट करते हैं और अपराधियों को आगे कर दलित, पिछड़ा और मुस्लिम समुदाय के नेताओं की हत्या खुलेआम करवा रहे हैं। पिछले दिनों कई दलितों पर हमला हुआ। अतीक अहमद और उसके बेटा की लाईव हत्या भी करवा दी गई, योगी माॅडल में न तो आम नागरिक सुरक्षित है और न दलित और मुस्लिम नेता। योगी माॅडल के आगे पुलिस प्रशासन और न्यायालय भी नतमस्तक बन चुकी है। बने भी क्यों नहीं डबल इंजन की सरकार में दलित समुदाय के लोगों को बोलने और अधिकार मांगने का अधिकार जो नहीं है।

संविधान और लोकतंत्र को रौंदने वाली सरकार में कोई दलित और पिछड़ा का बेटा नेता कैसे बन सकता है। नजरे आलम ने चंद्रशेखर आज़ाद पर हमला को योगी-मोदी सरकार की साजिश बताते हुए इसे देश के लिए खतरा बताया। नजरे आलम ने आगे कहा के योगी-मोदी के अंदर झूठ बोलने की कला है यही कारण है के देश के दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यकों को हमेशा झूठ बोलकर ठगते हैं और सबका साथ सबका विकास का नारा भी झूठा देते हैं। मोदी-योगी के झूठ को देश की जनता समझ चुकी है कर्नाटक चुनाव में इसका जवाब भी मिल चुका है।

भाजपाईयों को अब 2024 में सत्ता खिसकता नजर आ रहा है इसलिए दलित, पिछड़ा और पसमांदा मुसलमानों की बात कर एकबार फिर से बेवकूफ बनाकर वोट की राजनीति कर रहे हैं जिसमें वो कभी सफल नहीं हो पायेंगे। क्योंकि जो सरकार दलित, पिछड़ा और पसमांदा मुसलमानों की खुलेआम हत्या करवाती हो वो सरकार किया खाक विकास और अधिकार की बात करेगी। हम योगी सरकार और मोदी सरकार से अविलंब चंद्रशेखर आज़ाद की सुरक्षा बढ़ाने, अपराधियों पर सख्त कानुनी कार्रवाई करने की मांग करते हैं। अगर योगी सरकार इसे हल्के में लेती है तो हमारा संगठन इसके लिए जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन करेगा जिसकी सारी जवाबदेही डबल इंजन की सरकार की होगी।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420