Commissioner का कुत्ता गुम, 500 घरों में पूछताछ, CCTV भी खंगाले

Commissioner का कुत्ता गुम, 500 घरों में पूछताछ, CCTV भी खंगाले। कमीश्नर के पालतू कुत्ते को खोजने में पुलिस के पसीने छूटे। सोशल मीडिया पर हंगामा।

मेरठ के Commissioner का कुत्ता गुम हुआ, तो जिले के पुलिस की टीम ने 500 लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाए। लोगों से पूछताछ की। यही नहीं इलाके के तमाम CCTV कैमरे भी खंगाले गए हैं। पर वह कुत्ता है कि गायब हुआ, तो मिलने का नाम ही नहीं ले रहा। इस खबर से सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है। लोग छत्तीसगढ़ के उस अधिकारी को याद कर रहे हैं, जिसका मोबाइल फोन सेल्फी लेते समय डैम में गिर गया, तो उसने कई पंपिंग सेट लगा कर 42 लाख लीटर पानी फेंकवा दिया।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक मेरठ की कमीश्नर सेल्वा कुमारी जयराजन का पालतू कुत्ता रविवार की शाम को अचानक को गुम हो गया। कुत्ते को खजने में पुलिस को लगाया गया। पुलिसकर्मियों ने 500 घरों के दरवाजे खटखटाए और उस कुत्ते की तस्वीर दिखा कर पूछताछ की कि क्या इस कुत्ते को कहीं आपने देखा है। कुत्ता Siberian Husky है। पुलिस ने कुत्ते की खोज में CCTV फुटेज भी खंगाले। अखबार लिखता है कि कमीश्नर जयराजन ने कहा कि उन्होंने पुलिस को कुत्ते की खोज करने के लिए नहीं कहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस की मदद नहीं मांगी थी क्योंकि कुत्ते की किसी ने चोरी नहीं की है, बल्कि वह गुम हो गया है। उन्होंने कहा कि इसीलिए न तो पुलिस की मदद मांगी गई और न ही कुत्ते को बरामद करने के लिए पुलिस संलग्न हुई।

अखबार ने लिखा है कि सिविल लाइन्स पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने कुत्तो को बरामद करने का प्रयास किया, हालांकि इसके लिए कोई निर्देश नहीं दिया गया था। रविवार को पुलिस ने खोजा। फिर सोमवार की सुबह भी खोज की गई और लोगों को कुत्ते की तस्वीर दिखा कर जानकारी मांगी गई। कुत्ते की खोज में बाद में नगर निगम की टीम भी साथ हो गई। हमने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

निगरानी का धावा : लखीसराय में घूस लेते दारोगा रंगे हाथ पकड़ाया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420