राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव के लिए दोनों दलों के गठबंधन के संबंध में बात की ।sharad-lalu-yadav

 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना में राजकीय अतिथिशाला में जदयू अध्यक्ष से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद शरद यादव ने कहा कि राजद अध्यक्ष के साथ दोनों दलों गठबंधन के पहलुओं पर चर्चा हुई है । हालांकि अभी दोनों दलों का पूरा ध्यान विधान परिषद की 24 सीटों के चुनाव पर है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह, लालू प्रसाद यादव और  नीतीश कुमार बैठकर विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के संबंध में बातचीत करेंगे। जदयू अध्यक्ष ने धर्मनिरपेक्ष दलों के मिल जाने से बिहार में राजनीतिक स्थिति बदल गई है ।

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में धर्मनिरपेक्ष वोटों में बिखराव होन से भाजपा का लाभ मिल गया था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। श्री यादव ने योग के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा योग का प्रचार करने के बजाए इसे विवाद में लाकर समाज को बांटने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा शरीर का योग कर रही, जबकि वे राजनीति का योग कर रहे हैं । भाजपा नेताओं का शरीर योग करने लायक नहीं है। उसके नेताओं के शरीर पर चर्बी चढ़ी हुई है ।

By Editor