दैनिक भास्कर में दीपक भंडारी की छपी खबर से बाजपा को शर्मशार होना पड़ा है. अखबार के सूत्र के मुताबिक दलजीत सिंह ने बीजेपी में जाने के लिए 3 करोड़ की डील की.

दलजीत सिंह को गले लगाते मोदी
दलजीत सिंह को गले लगाते मोदी

 

 

पीएम मनमोहन सिंह और दलजीत सिंह के भतीजे मनदीप सिंह ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें भी ऑफर दी गई थी. और बीजेपी उनसे कई दिनों से संपर्क में थी.

उधर शुक्रवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को असहज स्थिति में डालते हुए उनके सौतेले भाई दलजीत सिंह कोहली नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए.

इस खबर को अनेक चैनलों ने नरेंद्र मोदी की लहर और सुनामी का प्रभाव तक की संज्ञा दे दी.

 

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह बीजेपी में शामिल हुए हैं. इससे हमें और मजबूती मिलेगी. हम ऐसी पार्टी नहीं जो सदस्यता की बात करते हैं, बल्कि हम संबंध बनाने वाली पार्टी हैं.

मालूम हो कि दलजीत सिंह एक व्यापारी हैं और उनका मनमोहन सिंह से कई वर्षों से कोई सम्पर्क नहीं रहा है.

 

भास्प्रकर के मुताबिक धानमंत्री मनमोहन सिंह के पिता गुरमुख सिंह ने पहली पत्नी अमृत कौर के निधन के बाद दूसरी शादी कृष्ण कौर से की थी। दूसरी पत्नी से दो बेटे हुए, जिसमें सुरजीत सिंह बड़े हैं और दलजीत सिंह कोहली छोटे हैं. दलजीत सिंह ही शुक्रवार को भाजपा में शामिल हुए. इसके बाद सुरजीत सिंह के बेटे मनदीप सिंह कोहली ने अपने चाचा पर आरोप लगाया है.

 

ज्ञात रहे कि 1947 में देश विभाजन के बाद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का परिवार भारत आ गया था।

By Editor

Comments are closed.