ए. पी. पाठक अपने हज़ारों समर्थकों के साथ BJP में होंगे शामिल

भारत सरकार में अधिकारी रहे बाबू धाम ट्रस्ट के संस्थापक ए. पी. पाठक गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष हजारों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे।

भारत सरकार में अधिकारी रहे बाबू धाम ट्रस्ट के संस्थापक ए. पी.पाठक के बीजेपी में शामिल होने की खबर आने से सियासी माहौल गरमा गया है। कहा जा रहा है पाठक अमित शाह के सामने अपने हज़ारो समर्थको के साथ बीजेपी का दामन थामेंगे। इस खबर को ले कर लोगो में खासा उत्साह है। पाठक अपने सामाजिक कार्यो की वजह से लोगो में एक अच्छी इमेज रखते हैं।

अजय प्रकाश पाठक रामनगर के बड़गो के रहने वाले है।भारत सरकार में लगभग 17 मंत्रालयों में अपनी सेवाएं दे चुके है।कयास लगाए जा रहे हैं कि मुस्लिम समुदाय में इनकी छवि अच्छी होने के कारण काफी संख्या में मुस्लिम कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल होंगे। इसके राजनीतिक मायने अभी से निकाले जा रहे हैं।

ब्राह्मण समुदाय से आने वाले पाठक पिछले लगभग एक दशक से समाज सेवा में लगे हुए हैं। ग्रामीण महिलाओं के लिए इनके द्वारा किये गए काम प्रदेश चर्चा का विषय हैं। मोदी के बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओं वाले नारे से सौ फीसदी सहमत नज़र आते है। बढ़ती बच्चियों के लिए सैनिटरी पैड डिस्ट्रीब्यूशन और महिला काउंसिलर से बच्चियों को रूबरू कराने का प्रोग्राम खासे सफल रहे। स्वास्थ्य,शिक्षा और रोजगार तीनो बिन्दुओ पर पाठक ने काफी काम किये है।पाठक के बीजेपी में आने से लोकसभा चुनाव और भी दिलचस्प हो जाएगा।

गया में मॉब लिंचिंग, एक की मौत, दो घायल, चोर कह की पिटाई

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420