UP विस में योगी- तुम क्या बोलेगो, तुम तो अपने बाप का सम्मान..

उप्र विस में सीएम योगी आदित्यनाथ व विपक्ष के नेता अखिलेश यादव में तीखी नोंक-झोंक। योगी ने अखिलेश को कहा- तुम क्या बोलेगो, तुम तो अपने बाप का सम्मान..।

उप्र विधानसभा में चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विपक्ष के नेता अखिलेश यादव में तीखी नोंक-झोंक हुई। मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव को यहां तक कहा कि- तुम क्या बोलेगो, तुमने तो अपने बाप का सम्मान नहीं किया। खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने जब पूर्व मुख्यमंत्री स्व मुलायम के बयान को कोट किया कि “लड़कों से गलती हो जाती है” तो इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पूछा “ स्वामी चिन्मयानंद किसके गुरू हैं।” इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीखे शब्दों में कहा- तुम क्या बोलोगे, तुम तो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए।

कई मीडिया ग्रुपों में नोंकझोंक की खबर तो है, पर योगी आदित्यनाथ के उक्त कथन की चर्चा नहीं हैं, लेकिन कई वेबसाइटों और मीडिया ग्रुपों ने मुख्यमंत्री का बयान भी प्रकाशित किया है।

उप्र विधानसभा में नोंक-झोंक की खबर आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। पत्रकार पंकज झा ने लिखा-यूपी विधानसभा में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव में बहस तू तड़ाक पर आई. योगी ने मुलायम के बयान “लड़कों से गलती हो जाती है” का ज़िक्र किया तो अखिलेश ने पूछा “ स्वामी चिन्मयानंद किसके गुरू हैं” इस पर योगी बोले “तुम क्या बोलोगे, तुम तो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए”। योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के राज में मायावती के साथ हुए गेस्ट हाउस कांड का भी ज़िक्र किया।

बाद में अखिलेश यादव ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा अनसेफ बेटियां और महिलाएं उत्तर प्रदेश में हैं। दिनदहाड़े गोलियां, बम चल रहे हों, मुख्य गवाह, अधिवक्ता, सुरक्षाकर्मी की हत्या हो जाए। आखिरकार उत्तर प्रदेश की पुलिस क्या कर रही है? ये डबल इंजन सरकार क्या कर है?

उधर भाजपा समर्थक योगी आदित्यनाथ के बयान वाला वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। पांचजन्य ने एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए लिखा-यूपी में बाबा बा” ‘यूपी में का बा’ पर योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ली चुटकी।

तूफानी शनिवार : पटना में अमित शाह, तो पूर्णिया में नीतीश-तेजस्वी

By Editor