पूर्व जज और भाजपा प्रत्याशी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बेहद गंदा और अपमानजनक टिप्पणी की है। ममता बनर्जी से पूछा कि बताओ तुम्हारी कीमत क्या है, कितने में खुद को बेचती हो...10 लाख में? भाजपा प्रत्याशी के इस महिला विरोधी बयान से बंगाल में हंगामा हो गया है। टीएमसी ने चुनाव आयोग से भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व जज और भाजपा प्रत्याशी अभिजीत गांगुली का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वे ममता बनर्जी के लिए अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। पूरे बंगाल में इस अपमानजनक टिप्पणी का विरोध हो रहा है।

भाजपा प्रत्याशी अपने इस कथन के कारण अब चुनाव भी हार सकते हैं। वहीं चुनाव आयोग भी कार्रवाई कर सकता है। बंगाल पुलिस मामले में जल्द ही आईपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई कर सकती है। इस प्रकार भाजपा प्रत्याशी अपने अश्लील कथन से बुरी तरह फंस गए हैं। अभी तक उन्होंने इस संबंध में कोई सफाई भी नहीं दी है।

बंगाल की महिला और बाल कल्याण मंत्री शशि पांजा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को अश्लील टिप्पणी करने का परिणाम भुगतना होगा। कहा कि भाजपा महिला विरोधी पार्टी है। भाजपा ने पहले संदेशखाली की महिलाओं की प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ किया और अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की है। ममता बताओ तुम्हारी कीमत क्या है पूछने वाले को परिणाम भुगतने को तैयार रहना चाहिए।

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग को दो पन्ने में लिखित शिकायत की है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी ने 15 मई को एक सभा के दौरान ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी की है। उन्होंने पत्र में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामला सामने आने पर भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध ली है, वहीं टीएमसी ने इसे बड़ा मुद्दा बना दिया है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420