तेजस्वी यादव ने कहा कि सैनिकों को ठेका पर बहाल करने के बाद अब भाजपा की नजर राज्य पुलिस पर है। कहा कि अगर 2024 का चुनाव भाजपा जीत गई, तो सेना की तरह राज्य के अर्धसैनिक बल और राज्य पुलिस में भी अग्निवीर योजना लागू करेगी। पुलिस की बहाली भी ठेके पर होगी। चार साल पुलिस की नौकरी के बाद युवाओं को रिटायर कर दिया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को भाजपा की मंशा को बेनकाब करते हुए कहा कि हम #अग्निवीर योजना के सख्त विरोध में हैं! #इंडिया गठबंधन सेना से अग्निवीर योजना खत्म करने जा रही है जबकि भाजपा अगर जीती तो सेना के बाद अब अर्धसैनिक बलों में भी अग्निवीर योजना लाने जा रही है! उसके बाद वह भाजपा-शासित राज्यों के पुलिस बलों में भी अग्निवीर योजना लाएगी! युवाओं को चेतने की जरूरत है अन्यथा बहुत देर हो जाएगी! और भाजपा के सत्ता में आने पर वे कुछ नहीं कर पाएंगे! सन् में केंद्र की सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बंद की। मोदी सरकार ने सेना में ठेका प्रथा शुरू कर अग्निपथ और अग्निवीर योजना लागू की। अब ये लोग पुलिस सेवा एवं अर्धसैनिक बलों जैसे , , , , , में भी अग्निपथ और अग्निवीर योजना लाएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री स्वार्थी हैं! उन्हें 75 साल की उम्र में खुद के लिए 5 साल का और कार्यकाल चाहिए! वह भी तब जब उन्होंने 10 साल इतना खराब काम किया है! लेकिन युवाओं को 4 साल में ही रिटायर कर देना चाहते हैं! वह भी युवावस्था में ही! #india गठबंधन #अग्निवीर योजना को खत्म कर देगी! सभी गाँवों, कस्बों, दूर-दराज के इलाकों के युवा ध्यान दें!

तेजस्वी यादव शुक्रवार को दिवंगत भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के घर पहुंचे और परिवारजनों से मुलाकात की। कहा कि बिहार में भाजपा मतलब सुशील मोदी थे।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420